आमिर की बेटी आइरा ने वायरल कर दी बॉयफ्रेंड ऐसी फोटो, देखकर ही दंग रह गए लोग

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। वैसे आमिर की तरह ही उनकी बेटी आइरा खान का नाम भी हमेशा ही लोगों की जबान पर रहेगा है। वैसे आइरा का एक्टिंग से कोई नाता नहीं है, भले ही उन्होंने फिल्मों में डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन वह अपने फैन फॉलोइंग के मामले में बड़े-बड़े स्टार्स को कांटे की टक्कर देती हैं।

वैसे आपको बता दें कि इरा अपनी लव लाइफ को लेकर ही काफी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब इन दिनों आइरा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे की तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर लगाई, जिसे देख कर लोग दांतों तले उंगली दबा रहे हैं।

प्रोफेशन से एक फिटनेस कोच हैं नूपुर शिखरे

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आइरा खान ने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे का कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है। नूपुर का यह धांसू फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन देख सोशल मीडिया पर फैंस के होश उड़ गए हैं। आइरा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘फास्टिंग के पहले और फास्टिंग के बाद सहित सही फूड।

आइरा ने नूपुर की दो फोटोज का कोलाज शेयर किया है। दोनों ही तस्वीरों में वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं। दोनों तस्वीरों में एक महीने फर्क साफ मालूम हो रहा है। नूपुर के इस फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही है।

वहीं, फैंस भी इसे जमकर लाईक कर रहे हैं और साथ ही इस पर कमेंट कर लगातार नूपुर के माइंड ब्लोइंग फिजिक की तारीफ भी कर रहे हैं। वैसे नूपुर शिखरे प्रोफेशन से एक फिटनेस कोच हैं।आइरा के साथ ही नूपुर उनके पिता आमिर के भी फिटनेस कोच रह चुके हैं।

वैसे इरा भी अक्सर नूपुर के साथ अपने फोटोज़ शयेर करती रहती हैं। साथ ही नूपुर की फैमिली से भी आइरा की अच्छी खासी बोन्डिंग हैं।

ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे के साथ काफी खुश हैं आइरा

आमिर खान और रीना दत्ता के दो बच्चे आइरा और जुनैद थे। आपको बता दें कि आमिर का उनकी पहली वाइफ रीना दत्ता के साथ शादी के 16 सालों बाद तलाक हो गया था। अपनी दूसरी वाइफ किरण राव से शादी के 15 सालों के बाद आपसी समझौते से तलाक हुआ था।

इस तलाक की घोषणा के साथ ही किरण और आमिर ने यह भी कहा था कि वह दोनों पति पत्नी नहीं बल्कि एक परिवार की तरह रहेंगे। पिता आमिर खान की तरह ही उनकी बेटी आइरा भी अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं।

वैसे आइरा का कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है बल्कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे के साथ काफी खुश हैं। नुपुर और आइरा अपने रिश्ते को लेकर भी ओपन हैं और दोनों ने इसे सार्वजानिक किया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

बात यदि प्रोफेशनल फ्रंट की करें तो आइरा ने एक्टिंग की जगह डायरेक्शन को चुना है और कुछ समय पहले ही वो बतौर थियेटर डायरेक्टर डेब्यू भी कर चुकी हैं। आइरा ने हाल ही में नुपुर के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमे दोनों की बॉन्डिंग साफ़ तौर पर नजर आ रही थी।