VIRAL VIDEO: धड़-धड़ाती ट्रेन के सामने से लड़की को खींचा ड्राइवर ने, वीडियो में देखें साँसे थमा देने वाला पल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक ऑटो चालक ने बड़ी बहादूरी से एक युवती की जा’न बचाई. मामला मध्यप्रदेश के बैतूल का बताया जा रहा है जहां सोमवार को एक युवती अपनी जीवन लीला ख’त्म करने के इरादे से ट्रेन के सामने खड़ी हो गई लेकिन वहां मौजूद एक ऑटो ड्राइवर की तेजी के चलते युवती बच गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि युवती अपनी जिंदगी ख’त्म करने के इरादे के साथ रेलवे फाटक के पास खड़ी होकर ट्रेन का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान सामने से ट्रेन आती है.

युवती ने की अपनी जिंदगी ख’त्म करने की कोशिश

ट्रेन को आता देख युवती ने नाका पार किया और ट्रेन के सामने खड़ी हो गई. युवती को जाता देख ऑटो ड्राइवर ने भी तुरंत नाका पार किया और और युवती को पटरी से खींच लिया और पकड़ कर रखा.

इसके तुरंत बाद ट्रेन आ गई. वहीं घट’नास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार कुछ सेकेंड की देर और हो जाती तो युवती की जा’न जा सकती थी. इस मामले पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है.

यह घ’टना सोनाघाटी इलाके में पॉलिटेक्निक कॉलेज की ओर जाने वाले रास्ते पर जो रेलवे फाटक है, वहां दोपहर करीब 12:30 बजे हुई. इस वक्त संघमित्रा एक्सप्रेस जो इटारसी जाती है वो फाटक को करने वाली थी.

ट्रेन आने का वक्त हो चला था तो फाटक बंद कर दिया गया था. ऑटो ड्राइवर मोहसिन ने कहा कि वो सवारी लेकर सोनाघाटी के तरफ जा रहे थे और रेलवे गेट खुलने का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच उन्होंने एक युवती को फाटक के करीब खड़ा देखा.

युवती सफेद दुपट्‌टा से अपने चेहरे को ढंके हुए थी. इसी बीच ट्रेन के आने की आवाज सुनते ही वह ट्रैक पर चली गई. युवती के हावभाव देख कर मोहसिन को श’क हुआ.

मोहसिन की फुर्ती से बची जिंदगी

मोहसिन ने बताया कि युवती पटरी के बीचों-बीच जाकर खड़ी हो गई. इस पर मैं उसे बचाने के लिए दौड़ पड़ा और उसे पकड़कर खींचने लगा लेकिन वो हटने को तैयार नहीं थी. जैसे-तैसे उसे पकड़कर ह’टाया.

चंद सेकेंड की सतर्कता के चलते एक जिंदगी बच गई. इसके बाद उसे बाहर लेकर आए तो वो फूट-फूट कर रोने लगी. फिर युवती ने परिवार के बारे में बताया तब उन्हें बुलाया गया और वो युवती को साथ में ले गए. वहीं प्रशासन ने मोहसिन को जीवन रक्षा पदक देकर सम्मानित किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवती MBA पास है. लेकिन जॉब नहीं मिलने के चलते वह काफी वक्त से डिप्रेशन में चल रही है. इसके आलावा वो लंबे समय से सेहत से जुड़ी परेशानियों से भी जूझ रही है. इसी के चलते उसने यह कदम उठाने का प्रयास किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *