VIDEO: सुरेश रैना के मुंह से प्रीति जिंटा का नाम सुन गुस्‍साए इरफान पठान, Live शो छोड़ने की दी धमकी

सुरेश रैना जिन्‍हें मिस्टर आईपीएल कहा जाता है, वह आईपीएल के सीज़न 15 में खेलते नहीं दिख रहे हैं। दरअसल इस बार रैना को कोई खरीददार नहीं मिला, जिसके बाद वह क्रिकेट एक्सपर्ट के तौर पर कमेंटेटरी करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सुरेश रैना और इरफान पठान नजर आ रहे हैं।

इस वायरल वीडियो में इरफान पठान सुरेश रैना की की कुछ बातों से आहत होते नजर आ रहे हैं। हालांकि दोनों के बीच आगे जो कुछ हुआ, उसकी वजह से हर कोई हंसते हुए नजर आया।

प्रीति जिंटा का नाम सुन भड़के इरफान

दरअसल 1 अप्रैल को आईपीएल के बॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स के प्रोग्राम में सुरेश रैना और इरफान पठान एक्सपर्ट के तौर पर बातचीत कर रहे थे।

इसी बीच इरफान पठान ने सुरेश रैना को अप्रैल फूल बनाने की योजना बनाई और बातचीत के दौरान जब सुरेश रैना के मुंह से प्रीति जिंटा का नाम निकला तो इरफान ये सुनकर आहत होने का नाटक करने लगे।

इतना ही नहीं इरफान इस बीच सुरेश रैना से मजे लेते हुए लाइव शो को छोड़ने की धमकी देते नजर आए। इसके बाद इरफान के इरादों से अंजान सुरेश रैना ने उन्हें मना कर वापस बुलाते है।

यहीं वज़ह है कि ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि इरफान पंजाब किंग्स और केकेआर के बीच होने वाले मैच को लेकर बात कर रहे हैं और इरफान अपनी फेवरेट टीम पंजाब किंग्स के बारे में बात कर रहे थे।

इरफान ने सब को बना दिया अप्रैल फुल

इस बीच सुरेशा रैना ने भी उनकी बातों में हामी भरते हुए पंजाब किंग्स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा का नाम लिया। बस फिर क्‍या था, इरफान पठान को मौका मिला गया और उन्होंने उसका फायदा उठा सभी को अप्रैल फूल बना दिया।

बता दें कि इरफान पठान आईपीएल में पंजाब की टीम के लिए तीन साल खेल चुके हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शुक्रवार को मैच खेला गया था।

जिसमें मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स एक्सपर्ट की पसंद थी, लेकिन मैच में आंद्रे रसेल की तूफानी पारी ने मैच का रूख पलटते हुए केकेआर को जीत दिला दी।

यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर इस पर अपनी खूब प्रतिक्रिया देते हुए भी नजर आ रहे हैं।