क्या सच में सलमान खान के घर की बहू बनने जा रही है सोनाक्षी सिन्हा? जाने वायरल खबर की सच्चाई!

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा मौजूदा वक्त में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है. सोनाक्षी ने अपने अब तक के फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म दी है, जिनमें उन्होंने अपने शानदार अभिनय और अपनी ख़ूबसूरती के चलते लाखों जीतों को जीता है. बीते कुछ सालों में सोनाक्षी ने शानदार अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया हैं.

सोनाक्षी नाम के साथ-साथ खूब पैसा-शोहरत भी कमा रही है. उनके फ़िल्मी करियर की अब तक की लगभग सभी फ़िल्में सुपरहिट ही साबित हुई हैं. जल्द ही उनकी और भी कई फ़िल्में आने वाली हैं.

सोनाक्षी सिन्हा बनेगी खान परिवार की बहू

सोनाक्षी सिन्हा का जन्म 2 जून 1987 में हुआ था, अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी हैं. सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न एक शानदार एक्टर होने के साथ-साथ भारतीय राजनीति में भी एक सक्रीय राजनेता के तौर पर जाने जाते हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में दबंग फिल्म से कदम रखा था, इस फिल्म में वो बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आई थी. सोनाक्षी सिन्हा की यह पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. फिल्म में करोड़ों का कारोबार करते हुए कई रिकॉर्ड तोड़े थे.

फिल्मों में सोनाक्षी काफी सफल रही है, उन्होंने कई बेहतरीन और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. दबंग और दबंग 2 में सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी खूब हिट रही और इस जोड़ी को लोगों ने भी जमकर पसंद किया था.

आपको बता दें कि सोनाक्षी को लेकर यह कहा जाता है कि उनकी जोड़ी सिर्फ सलमान खान के साथ ही जमती है. 34 वर्षीय सोनाक्षी बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती है.

सोनाक्षी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी मीडिया की सुर्ख़ियों में छाई रहती है. बीते कुछ वक्त से अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खूब चर्चे चल रहे है.

दरअसल हाल ही में ऐसी खबरें आई है कि सोनाक्षी सिन्हा बहुत ही जल्द बॉलीवुड के मशहूर खान परिवार की बहू बनने जा रही हैं. इस खबर के आने के बाद तो हर तरफ सोनाक्षी की ही चर्चा चल रही है.

किसके साथ जुड़ने जा रहा है सोनाक्षी का नाम

सोनाक्षी के फैन्स और लोग यह जानने को बेहद ही उत्सुक नजर आ रहे है कि आखिर किसके साथ सोनाक्षी सिन्हा विवाह रचाने जा रही हैं? इसके साथ ही कई लोग सोनाक्षी के साथ सलमान खान का नाम जोड़कर भी देख रहे हैं.

जाहिर तौर पर अगर किसी को भी खबर मिले कि सोनाक्षी सिन्हा बहुत ही जल्द खान परिवार की बहू बनने वाली हैं तो उसके दिमाग में पहला नाम सलमान खान का ही आएगा. लेकिन ऐसा नहीं हैं.

सोनाक्षी सलमान खान से शादी करने नहीं जा रही है. सोनाक्षी का नाम जिसके साथ जुड़ने की चर्चे चल रहे है वो खान परिवार का ही कोई दूसरा सदस्य है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा खान परिवार के सबसे छोटे बेटे एक्टर सोहेल खान के साले साहब बंटी सचदेवा के साथ लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं. खबरें है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *