हिंदी बोलने पर प्रकाश राज ने बुजुर्ग आदमी को जड़ा थप्पड़, वायरल वीडियो पर बवाल

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर बीते मंगलवार को फिल्म जय भीम (Jai Bhim) को रिलीज हुई. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार सूर्या मुख्य किरदार में है. उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. वहीं इस फिल्म में अपने अभिनय से चार चांद लगाने वाले प्रकाश राज ने भी अहम किरदार अदा किया है. यह फिल्म कुछ पांच भाषाओँ में रिलीज की गई है.

एक तरफ जहां रिलीज के साथ ही फिल्म की जमकर तारीफें होने लगी, वहीं दूसरी तरफ रिलीज के साथ ही फिल्म विवादों में घिरती नजर आ रही है.

प्रकाश राज ने जड़ा हिंदी बोलने पर थप्प’ड़

फिल्म की एक क्लिक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. क्लिक में प्रकाश राज का एक सीन है जिस पर विवाद छिड़ गया है. इस वायरल वीडियो के चलते फिल्म जय भीम पर संकट के बादल छाने लगे है.

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि प्रकाश राज के किरदार को फिल्म में हिंदी भाषा से सख्त नफरत हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग आदमी प्रकाश राज से हिंदी भाषा में बात करता हुआ नजर आ रहा है.

प्रकाश राज उसकी हिंदी सुनते ही भड़’क उठते है. इतना ही नहीं वीडियो में प्रकश राज अपना आपा खोकर उस बुजुर्ग आदमी को थप्प’ड़ भी जड़ देते हैं.

प्रकाश राज ने थ’प्पड़ मारते हुए उस बुजुर्ग आदमी से साफ तौर पर यह कहते हुए नजर आए कि वो सिर्फ तमिल में ही बात करे. इसके बाद वो तमित में बोलने लगता है.

इसी सीन्स के चलते यह वीडियो क्लिक विवादों में घिर गया है. सोशल मीडिया पर लोग इस सीन को फिल्म जय भीम से हटा’ने की मांग उठा रहे है.

इस सीन की कोई जरूरत नहीं थी

इस वीडियो को जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट रोहित जायसवाल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. रोहित ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म जय भीम देखने के बाद दिल टू’ट सा गया है.

किसी के खिलाफ कुछ बोलना नहीं चाहता हूँ लेकिन सच में बहुत ही बुरा लगा है. रोहित ने आगे लिखा कि फिल्म के एक सीन में एक बुर्जुर्ग आदमी हिंदी में बात कर रहा है.

प्रकाश राज उसे तुरंत थप्प’ड़ जड़ते है और उसे कहते हैं कि वो सिर्फ तमिल में बात करें. सच कहे तो इस सीन को फिल्म में रखने की कोई जरूरत भी नहीं थी. आशा है कि इस सीन को ह’टा दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *