जानिए कौन है सुपर ओवर में वायरल हुई ‘मिस्ट्री गर्ल’, शेयर किए खुद पर बने Memes

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच रविवार को हुए महामुकाबले के दौरान सुपर ओवर मैच खेला गया था. टी20 क्रिकेट के इतिहास में यह पहला मौका था जहां किसी मैच का नतीजा दो सुपर ओवर खेलने के बाद तय हुआ था. पहला सुपर ओवर भी टाई होने के बाद मैच का नतीजा निकालने के लिए दूसरा सुपर ओवर हुआ जिसमें पंजाब ने शानदार जीत हासिल की थी.

लेकिन इस सुपर ओवर के दौरान एक मिस्ट्री गर्ल नजर आई जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें काफी Meme में नजर आई. इस मिस्ट्री गर्ल ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद से जुड़े कई मीम शेयर भी किए हैं.

बता दें कि इस मिस्ट्री गर्ल का नाम रियाना लालवानी है, जो दुबई में रहती है. रियाना की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग भी इस मैच के बाद तेजी से बढ़ गई है. इंस्टाग्राम पर रियाना के करीब 50 हजार फॉलोअर्स हो चुके है.

रियाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में खुद से जुड़े कुछ मीम शेयर किए हैं. बता दें कि इस बार कोरोना वायरल के चलते आईपीएल युएई में और खाली स्टेडियम में खेला जा रहा है. मैच के दौरान दर्शकों की एंट्री नहीं है और फ्रेंचाइजी टीम से जुड़े लोगों को ही खास पास के जरिए एंट्री मिल रही है.

इससे पहले रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भी मैच हुआ है जिसका फैसला भी सुपर ओवर से ही हुआ था. इसके बाद मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया जो सुपर ओवर तक पहुंच गया.

 

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले सुपर ओवर में पांच-पांच रन बनाए जिससे सुपर ओवर भी टाई हो गया, नतीजा दूसरे सुपर ओवर में तय हुआ. मैच काफी रोमांचक मोड़ पर था इसी बीच रियाना लालवानी का चेहरा बड़ी स्क्रीन पर दो बार नजर आया, जो मैच के दौरान काफी टेंशन में दिख रही थी.

सब फिर क्या था कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर #SuperOver के साथ-साथ रियाना की यह तस्वीर भी वायरल होने लगी. इसके बाद लोगों ने रियाना की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ा दी. बता दे कि यह पहला मौका नहीं है जब क्रिकेट मैच के बीच किसी फिमेल फैन की फोटो इस तरह से वायरल हुई है, इससे पहले भी यह कई मौके पर देखा जा चूका हैं.

साभार- लाइव हिंदुस्तान

दिल्ली (नोएडा) के रहने वाले ज़ुबैर शैख़, पिछले 10 वर्षों से भारतीय राजनीती पर स्वतंत्र पत्रकार और लेखक के तौर पर कई न्यूज़ पोर्टल और दैनिक अख़बारों के लिए कार्य करते हैं।