VIDEO: आर्यन के बचाव में उतरे जावेद अख्तर, कहा- स्टार होने की मिल रही स’जा

शाहरुख़ खान इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रहे है और उनकी मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान जे’ल में है और उन्हें जमानत नहीं मिल पा रही है. एनसीबी के मुताबिक आर्यन के पास से जांच के दौरान कुछ भी बरामद नहीं हुआ है हालांकि उनके दोस्त के पास से ड्र’ग्स जरुर मिला है.

आर्यन खान के पास से कोई बरामदगी नहीं की गई है लेकिन इसके बाद भी उन्हें छोड़ा नहीं जा रहा है. आर्यन खान के चलते शाहरुख खान की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही है, उन्हें अपनी शूटिंग तक छोड़नी पड़ी है.

मिल रही हाई प्रोफाइल होने की स’जा

शाहरुख़ खान के इन मुश्किल हालातों में हर तरफ से उन्हें लोगों का सपोर्ट मिल रहा है. इसी बीच अब दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने भी शाहरुख़ खान के बेटे को लेकर बड़ा बयान दिया है.

गीतकार ने आर्यन का बचाव करते हुए इस मामले पर कहा कि मैंने अडानी ग्रुप द्वारा संचालित पोर्ट पर पकड़े गए 1 बिलियन डॉलर के कोकीन पर एक भी हेडलाइन नहीं पढ़ी.

लेकिन जब एक पार्टी में 1.30 लाख का चरस या गां’जा पकड़ा जाता है तो यह एक राष्ट्रीय खबर बन जाती है, फिल्म इंडस्ट्री को लेकर ऐसा ही होता है, उन्हें हाई प्रोफाइल होने की सजा भुगतनी पड़ती है.

आपको बता दें कि जावेद अख्तर सामाजिक और त्वरित मामलों पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए मशहूर है. हालांकि इस वजह से अक्सर वो वि’वादों में भी फंस जाते है और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है.

बता दें कि इससे पहले जावेद अख्तर सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर भी बॉलीवुड का बचाव करते हुए नजर आए थे. जब सुशांत के मामले में ड्र’ग एंगल सामने आया तो बॉलीवुड सेलेब्स पर सवाल खड़े होने लगे थे.

तब जावेद अख्तर ने बॉलीवुड स्टार्स का बचाव करते हुए कहा था कि आजकल के यंग्सटर्स इस तरह के काम नहीं करते है. वो काफी जागरूक है और अपनी फिजीक पर ध्यान रखते है.

सुशांत मामले में भी किया था बॉलीवुड का बचाव

वहीं आर्यन के मामले की बात करें तो अब तक बॉलीवुड के कई स्टार्स शाहरुख़ और आर्यन का समर्थन कर चुके है, हालांकि कुछ कलाकार ऐसे भी है जो इस मामले पर प्रतिक्रिया देने से बच रहे है.

सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, फराह खान, हंसल मेहता, पूजा बेदी, सुचित्रा कृष्णमूर्ती, सलमान खान, जॉनी लीवर, मिका सिंह, ऋतिक रोशन और प्रकाश झा समेत कई बॉलीवुड स्टार्स खुले तौर पर आर्यन का समर्थन करते हुए उन्हें जमानत दिए जाने की मांग कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *