कृषि कानूनों की वापसी पर कंगना को आया गु’स्सा, सोनू सूद और तापसी पन्नू ने बताई किसानों की जीत

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने अपने तीनों विवा’दास्पद कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला लिया है, इस पर सोशल मीडिया में अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. बीजेपी समर्थक कही जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत कृषि कानूनों की कट्टर समर्थक रही है. कंगना ने उन्हें वापस लेने के फैसले पर नाराजगी जाहिर की है.

अपने बयानों के चलते हमेशा विवा’दों में रहने वाली कंगना रनौत ने कहा कि यह बेहद श’र्मनाक और अनुचित है. वहीं कृषि कानूनों की वापसी पर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और तापसी पन्नू समेत कई दिग्गजों ने ख़ुशी जताई हैं. कंगना ने तीनों कृषि कानूनों की वापसी पर निराशा जताई.

कृषि कानूनों की वापसी पर भड़’कीं कंगना

उन्होंने इस फैसले पर नाराजगी जताते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि दुखद, बेहद ही श’र्मनाक और पूरी तरह से गलत, अगर संसद में बैठी सरकार की जगह गलियों में बैठे लोग कानून बनाने का फैसला दें तो यह भी एक जि’हादी देश हैं….उन सभी को बधाई जो ऐसा ही चाहते हैं.

वहीं तीनों कृषि कानूनों की वापसी का स्वागत करते हुए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा कि किसान अपने खेतों में वापस आयेंगे, देश के खेत फिर लहराएंगे. धन्यवाद पीएम मोदी जी, आपके इस फैसले से किसानों का प्रकश पर्व और भी ऐतिहासिक हो गया. जय जवान जय किसान.

वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी कृषि कानूनों की वापसी पर खुशी जताई है. पीएम की घोषणा वाला एक स्क्रीन शॉट ट्वीट करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा कि इसके साथ ही, गुरुपरब दियां सब नूं वधाइयां.

आपको बता दें कि तापसी कृषि कानूनों के खिलाफ चलाए जा रहे किसान आंदोलन का पहले भी समर्थन करती रही हैं. बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्री हिमांशी खुराना ने भी पीएम मोदी के कृषि कानूनों को वापस लेने के फैसले पर ख़ुशी जताई.

हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर की एक पोस्ट में लिखा कि आखिरकार अपनी जीत हुई, सभी किसान भाइयों को बहुत बहुत मुबारक. गुरु नानक देव जी के प्रकाश पूरब का बड़ा तोहरफा रहा. हैपी गुरुपूरब.

सोनू सूद, तापसी ने जताई ख़ुशी

आपको बता दें कि शुक्रवार को प्रकाश पर्व के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्‍ट्र के नाम संबोधन के दौरान तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा करके हर किसी को चौंका दिया. इस दौरान उन्होंने किसानों से आन्दोलन ख’त्म करके घर लौटने की अपील की है.

पीएम मोदी ने कहा कि हम तीनों कृषि कानूनों को वापस लें रहे हैं, किसान अपने खेतों में लौटें, अपने परिवार के बीच वापस लौटें. वहीं पीएम मोदी के इस फैसले को किसानों की बड़ी जीत बताया जा रहा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *