कँगना की लाइफ में आ गया है कोई ख़ास, लेकिन इससे पहले रिलेशनशिप में रहे हैं ये पाँच बॉलीवुड सुपरस्टार

अपने बयानों के चलते विवा’दों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चा में है. लेकिन इस बार वो किसी वि’वाद के चलते नहीं बल्कि अपनी निजी लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल कंगना ने एक बयान देकर अपने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. कंगना ने बताया है कि उनके जीवन में एक खास शख्स है और वो उसके बारे में जल्द ही सबको बताने वाली है.

इसी के साथ फैंस यह अनुमान लगाने लगे है कि आखिर कौन है यह मिस्ट्री मैन? कंगना अपने इस मिस्ट्री मैन का खुलासा करे उससे पहले हम आपको बताते है कि कंगना का नाम अब तक किस-किस के साथ जुड़ चूका हैं.

आदित्य पंचोली

लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है आदित्य पंचोली. यह बात उस वक्त की है जब कंगना मुंबई में स्ट्रगल कर रही थीं. कंगना और आदित्य का रिश्ता जब शुरू हुआ तब आदित्य शादीशुदा थे और ये बात कंगना भी अच्छे से जानती थी.

लेकिन इसके बाद भी दोनों का इश्क परवान चढ़ने लगा. लेकिन बाद में कंगना ने आदित्य पर मा’रपी’ट के आरोप लगते हुए उन से रिश्ता ख’त्म कर दिया.

अध्ययन सुमन

अध्ययन सुमन और कंगना के बीच रिलेशनशिप का अध्याय फिल्म राज 2 की शूटिंग के वक्त शुरू हुआ. इस फिल्म के दौरान कंगना और अध्ययन सुमन का नाम खूब चर्चा में है. लेकिन अध्यन के पिता को दोनों का यह रिश्ता पसंद नहीं आया जिसके चलते यह रिश्ता टू’ट गया.

निकोलस लाफर्टी

कंगना के रिलेशनशिप सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी रहे है. कंगना रनौत विदेशों में भी काफी लोकप्रिय हो चुकी थी, इसी दौरान उनका नाम विदेशी डॉक्टर निकोलस लाफर्टी के साथ जुड़ा. दरअसल ये एक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप था जो अधिक लंबे वक्त तक नहीं चल सका.

अजय देवगन

इस लिस्ट में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन का नाम भी शामिल है. वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में अजय और कंगना ने साथ में काम किया था और इसी दौरान कई ब्रेकअप झेल चुकी कंगना अजय के प्यार में दीवानी हो गईं थी.

इतना ही नहीं बताया जाता है कि कंगना अजय देवगन को लेकर बेहद सीरियस थीं लेकिन अजय देवगन पहले से शादीशुदा थे और वो किसी भी कीमत पर अपनी वाइफ काजोल को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे. इसलिए उन्होंने इस रिश्ते से दूरी बना ली थी.

ऋतिक रोशन

लास्ट टाइम जिसके साथ कंगना का नाम जुड़ा वो थे ऋतिक रोशन. कंगना और ऋतिक के प्यार और झग’ड़े के बारे में तो सभी जानते ही होंगे. यह एक ऐसा रिलेशनशिप रहा जिसे कभी कोई नहीं भूला सकता है.

कंगना ने उन दिनों मीडिया के सामने कहा था कि उनका ऋतिक के रिलेशनशिप चल रहा है, जबकि ऋतिक ने इस रिश्ते से साफ इनकार कर दिया. इसके बाद तो ऋतिक और कंगना के बीच वि’वाद उपज गया और कंगना ने ऋतिक की कई निजी जानकारी और मेल्स सार्वजनिक कर दिए.