‘मुझे अजान बहुत पसंद है’, कंगना रनौत का वीडियो हुआ वायरल, आपने देखा क्या?

अपने बयानों के चलते हमेशा वि’वादों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. वीडियो में कंगना रनौत कह रही हैं कि उन्हें अजान पसंद है. कंगना के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. असल में यह वीडियो काफी पुराना है, कंगना का यह पुराना वीडियो देख यूजर को पुरानी कंगना रनौत याद आ गई है.

वीडियो को देखकर लोगों का कहना हैं कि यह आज़ादी मिलने से पहले वाली कंगना रानौत हैं. दरअसल हाल ही में एक न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने कहा था कि भारत को 1947 में जो आज़ादी मिली थी वो असल में आजादी नहीं बल्कि भीख थी.

मुझे अजान पसंद है- कंगना

कंगना ने कहा था कि देश को असली आजादी 2014 में मिली है. कंगना के इस बयान कि चौतरफा कड़ी आलोचना हुई थी. इसी बीच अब कंगना का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लोग उनपर तंज कसते नजर आ रहे हैं.

दरअसल करीब चार साल पहले गायक सोनू निगम के अजान पर दिए एक बयान को लेकर वि’वाद खड़ा हो गया था. इसी मामले में जब एक कार्यक्रम में कंगना से राय मांगी गई थी तो उन्होंने अजान को लेकर कहा था कि मैं किसी और के बारे में नहीं कह सकती हूँ लेकिन मुझे अजान बहुत पसंद हैं.

इसी बयान वाली क्लिप को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. कंगना के इस बयान को उनके हालिया बयानों से जोड़ते हुए उनपर तंज कसे जा रहे हैं.

@Cryptic_Miind यूजर नेम के अकाउंट ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने ट्वीट के कैप्शन में लिखा कि आज़ादी मिलने से पहले वाली कंगना रनौत.

वहीं शाहनवाज असलम नाम का एक यूजर लिखा हैं कि मोदी जी क्या कुछ कम तकलीफ दें रहे हैं जो ये भी आ गई, ये दर्द ख’त्म क्यों नहीं होता.

वहीं जगदीश सोलंकी नाम का यूजर लिखता है कि बदलते हालातों में अपने फायदे के लिए अपना रंग बदलने वाले इस प्राणी को आप गिरगिट कह सकते हैं.

कंगना के खिलाफ दर्ज हुई शिका’यत

आपको बता दें कि कंगना ने अपने आजादी वाले बयान के बाद अब सिख समुदाय पर टिप्पणी की है. जिससे सिख समुदाय आहत हुआ है, जिसके चलते कंगना के खिलाफ जौनपुर में शिकायत दर्ज कराई गई है. इसके आलावा एक शिकायत मुंबई के खार पुलिस थाने में भी दर्ज कराई गई हैं.

वहीं इस मामले को लेकर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने अभिनेत्री और बीजेपी समर्थन कहीं जाने वाली कंगना रनौत की गिर’फ्तारी की मांग उठाई है.