बुलेट लेकर हाईफाई लुगाई ढूढने निकले युवक का पुलिस ने काट दिया चालान, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के कानपूर शहर के एक युवक को बुलेट पर बैठकर फ़िल्मी गाने पर वीडियो बनाना बहुत महंगा पड़ गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे, युवक के इस वीडियो में बज रहे गाने के बोल सुने तो ऐसा लगता है कि युवक किसी हाईफाई दुल्हन की तलाश में है. युवक ने यह वीडियो शूट करने के बाद सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

युवक के इस वीडियो पर लाइक कमेंट और व्यूज आते उससे पहले उसे पुलिस ने चालान भेज दिया. जब युवक को पुलिस का भेजा चालान मिला तो उसके होश उड़ गए. इसके बाद युवक को चालान भरना पड़ा.

मुझको हाईफाई एक लुगाई चाहिए

वहीं युवक ने चालान भरने के बाद एक दूसरा वीडियो जारी किया जिसमें युवक ने अपनी गलती मानते हुए इस तरह की गलती दोबारा नहीं करने की बात कहीं. यह वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

Kanpur Police deducted 14 thousand challan

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला करीब छह से सात महीने पहले का है. शहर के आवास विकास कॉलोनी के पास मस्वानपुर के निवासी खालिद ने बिना हेलमेट के एक फ़िल्मी गाने पर बुलेट पर बैठकर एक वीडियो बनाया था.

इस दौरान युवक ने हेलमेट का इस्तेमाल नहीं किया था और बेधड़क होकर युवक ने मुझको हाईफाई एक लुगाई चाहिए गाने पर वीडियो शूट किया था. खालिद ने इस गाने पर चलती बुलेट पर स्टंट करके भी दिखाए थे.

खालिद ने वीडियो शूट करने के बाद उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया. वहीं जब वीडियो वायरल हुआ तो यह पुलिस की नजर में भी पड़ा.

पुलिस ने तुरंत मामले को संज्ञान में लेते हुए ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने पर खालिद पर 14 हजार रुपये का जुर्माना ठोककर उन्हें चालान भेज दिया.

वहीं जब पुलिस का चालान खालिद को मिला तो उसके तो होश ही उड़ गए. वीडियो कई महीने पुराना है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

युवक को वीडियो बनाना पड़ा महंगा

वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. कई लोग इसे पसंद कर रहे है तो वहीं कई लोग वीडियो देखने के बाद खालिद को नियम-कायदे को पालन करने की सलाह देते नजर आ रहे है.

वहीं खालिद ने अपनी गलती का एहसास करते हुए सोशल मीडिया पर एक और वीडियो जारी किया है जिसमें खालिद ने अपने उस वीडियो को सच्चाई बताते हुए चालान भरने की बात कहीं है. इसके साथ ही उन्होंने ऐसी गलती दुबारा नहीं करने की बात भी कहीं हैं.