एलन मस्क 23 साल छोटी लड़की को कर रहे है डेट, जानिए कौन है एलन की नई गर्लफ्रेंड नताशा?

दुनिया के सबसे अमीर शख्स इन दिनों सुर्ख़ियों में है. पिछले साल मार्च में उनका अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद अब वह अपनी नई गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में आ गए है. एलन मस्क महज 6 महीने के अंदर दुबारा रिलेशनशिप में आ गए है. वहीं इस बार जो लड़की एलन मस्क की लाइफ में आई है, वह खरबपति कारोबारी एलन मस्क से 23 साल छोटी हैं.

एलन मस्क का नाम इस बार जिनके साथ जुदा है वह ऑस्ट्रेलिया अभिनेत्री नताशा बैसेट है. ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर की रहने वाली नताशा बैसेट एलन से उम्र में करीब 23 साल छोटी है.

Elon Musk की नई गर्लफ्रेंड चर्चा में

27 वर्षीय नताशा को एलन मस्क के साथ लॉस एंजिल्स शहर में 17 फरवरी को पहली बार सार्वजनिक तौर पर देखा गया था. इससे पहले एलन मस्क के प्राइवेट प्लेन से एक मिस्ट्री गर्ल को उतरते हुए देखा गया था.

इसके बाद से ही कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब इस रहस्यमयी लड़की का खुलासा हो गया है, यह नताशा बैसेत है. खबरों के अनुसार वह पिछले कुछ महीनों से एलन के साथ रिलेशनशिप में हैं.

कौन हैं नताशा बैसेत

अभिनेत्री नताशा ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में ही पली-बढ़ी हैं. फ़िल्मी दुनिया में रूचि रखने वाली नताशा 19 साल की उम्र में न्यूयॉर्क आई और ड्रामा स्कूल में पढाई शुरू की. हालांकि नताशा ने 14 साल की उम्र में ही थियेटर में काम करना शुरू कर दिया था.

उन्होंने ऑस्ट्रेलियन थिएटर फॉर यंग पीपल के साथ रोमियो और जूलियट में वो मुख्य किरदार अदा किया. इसके बाद उन्होंने कुछ टीवी सीरिज में भी काम किया. साल 2017 में नताशा ब्रिटनी स्पीयर्स की बायोपिक में भी अहम किरदार निभाते नजर आई.

आपको बता दें कि करोबारी एलन की नई गर्लफ्रेंड नताशा बैसेट इन दिनों कई फिल्मों और सीरिज पर काम कर रही है. वह जल्द ही ‘एल्विस’ में नजर आने वाली है. इसमें उन्हें मशहूर गायब एल्सिव की पहली प्रेमिका का रोल करते हुए देखा जाएगा.

पूर्व गर्लफ्रेंड से हैं एक बेटा

एलन मस्क और नताशा के रिश्ते के खुलासे ने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल पिछले साल सितंबर में ही एलन ने अत्यधिक काम होने के चलते बिजी रहने का हवाला देते हुए अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड ग्रीम्स से अपना रिलेशनशिप खत्म कर दिया था.

बता दें कि एलन और ग्रीम्स का एक बेटा भी है, जिसका नाम X Æ A-Xii  है. बेबी ग्रीम्स कनाडा की इलेक्ट्रॉनिक पॉप सिंगर थी. एलन और ग्रीम्स का रिश्ता करीब 3 साल तक चला.

बता दें कि इससे पहले 49 वर्षीय करोबारी एलन का नाम 2017-18 के दौरान एम्बर हर्ड के साथ भी जुड़ा जो हॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं.