कुणाल कामरा ने तिहाड़ का नाम लें उड़ाया सुधीर चौधरी का मजाक, एंकर से मिला ये जवाब

DNA शो से हमेशा चर्चा में रहने वाले एंकर सुधीर चौधरी ने ज़ी न्‍यूज से इस्‍तीफा दे दिया हैं। सोशल मी‍डिया पर उनके इस्‍तीफे को लेकर काफी वक्‍त से चर्चा चल रहे थे, बताया जा रहा है कि वह जल्‍द ही अपना खुद का मीडिया हाउस शुरू करने जा रहे हैं। बता दें कि सुधीर चौधरी Zee News पर शाम 9 बजे के प्राइम टाइम में आने वाले शो डीएनए को होस्‍ट किया करते थे। यह शो मीडिया के क्षेत्र में सबसे लोकप्रिय और रेटिंग हासिल करने वाला शो रहा हैं।

कामरा ने सुधीर को कहा तिहाड़ी

वहीं सुधीर चौधरी के इस्तीफे पर सोशल मीडिया यूजर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। इसी बीच स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने भी सुधीर चौधरी पर तंज कसा हैं। उन्‍होंने एंकर का वीडियो शेयर करते हुए उनकी खिंचाई करने का प्रयास किया, जिस पर चौधरी ने भी इस पर तीखा पलटवार किया।

कुणाल कामरा ने सुधीर चौधरी के इस्तीफा देने की खबर सामने आने के बाद एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में सुधीर चौधरी स्टार्टअप इंडिया योजना को लेकर बात कर रहे हैं। जबकि इस वीडियों को एडिट करके इसके बीच-बीच में पीएम मोदी के भाषण जोड़ दिया गया हैं। कामरा इतने पर भी नहीं रूके, उन्‍होंने वीडियो में इस्तीफे की खबर के बाद पीएम मोदी को भावुक भी दिखाया।

उनका यह वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं और कामरा के फैंस इसे पसंद भी कर रहे हैं। वहीं इस वीडियों को लेकर सुधीर चौधरी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। कामरा के वीडियों को रिट्वीट करते हुए सुधीर चौधरी ने लिखा कि ‘इंडिया का पहला न्यूज स्टार्टअप।’

कुणाल कामरा ने इस पर भी तंज कसा और प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि तिहाड़ विश्वविद्यालय से डिप्लोमा करने वाले भारत के पहले उद्यमी” बता दें कि कुणाल कामरा के इस ट्वीट पर यूजर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए शिरीन तोमर नाम के एक यूजन ने लिखा कि अरे तुम तो वही हो ना जिसे किसी एयरलाइन ने बैन कर दिया था। पहले तो लोगों को छेड़ते हो फिर सामने वाला करारा जवाब दे देता हैं तो बोलते हो कि मेरे साथ अन्‍याय हुआ हैं।

जेल कब जा रहे हो?

वहीं सलमान नाम के यूजर ने लिखा कि सुधीर मेरे भाई, तुमने जी न्यूज तो छोड़ दिया हैं, कम से कम अब तो ईमानदारी से बता दो जनता को कि दो हजरा के नोट में चिप लगी है या नहीं? कुणाल कामरा को जवाब देते हुए अशोक यादव ने लिखा कि तुमने कहा था कि महाराष्‍ट्र में बीजेपी की सरकार आते ही तुम खुद जेल चले जाओगे तो बताओ फिर कब जा रहे हो जेल कुणाल कामरा?

एक अन्‍य यूजर सुधीर चौधरी को जवाब देते हुए अपने ट्वीट में लिखता है कि मुझे आशा हैं कि आपका निजी न्‍यूज चैनल सत्ताधारी वर्ग के दबाव/प्रभाव से मुक्त होकर काम करेगा। बता दें कि खबर हैं कि सुधीर चौधरी अपना टीवी चैनल लेकर आ रहे हैं, इसी को लेकर कामरा ने तंज कसा था। हालांकि अभी तक सुधीर ने अपने आगमी प्‍लान्स को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी हैं।