खूबसूरती में सुष्मिता सेन को टक्कर देती हैं ललित मोदी की बेटी, जाने कपल की फैमिली में कौन-कौन?

बॉलीवुड गलियारों से मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन की लव लाइफ को लेकर 14 जुलाई को एक सरप्राइजिंग सामने आया। खबरों के अनुसार सुष्मिता सेन बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट कर रही हैं। ललित मोदी ने जब अपनी स्वीटहार्ट सुष्मिता संग अपने रिलेशनशिप को रीवील किया मानो सबकुछ ठहर गया। एक वक्त के लिए तो हर कोई सरप्राइज हो गया। वहीं इस कपल की लवी-डवी तस्वीरें सामने आने के बाद तो लोग सिर्फ वाह ही बोलते नजर आए।

ललित- सुष्मिता की फैमली मैं हैं कौन-कौन

 

सोशल मीडिया पर जैसे ही सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर की खबर सामने आई, सोशल मीडिया पर कई तरह के ट्रेड चलने लगे। इसके साथ ही लोग गूगल में भी इस कपल को लेकर सर्च करने लगे, जिसमें ललित मोदी की शादी, सुष्मिता सेन के अफेयर्स, उनकी फैमिली जैसे कीवर्ड ट्रेड में रहे।

सुष्मिता सेन की फैमली की बात करे तो वह अपने परिवार को पहली प्राथमिकता देती हैं। वह रिश्तों को शिद्दत से निभाती हैं। सुष्मिता बंगाली परिवार से हैं और अपने माता-पिता के काफी करीब हैं। उनके पिता शुबीर सेन पूर्व इंडियन एयरफोर्स विंग कमांडर रहे हैं। जबकि उनकी मां शुभ्रा सेन का दुबई में ज्वैलरी स्टोर हैं, वह एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं जो खूबसूरती में सुष्मिता को मात देती हैं।

उनके भाई राजीव सेन पेशे से एक्टर और मॉडल हैं, राजीव की पत्नी चारु असोपा हैं। राजीव की एक बेटी है जियाना। हालांकि राजीव और चारु अब अलग होने वाले हैं। वहीं सुष्मिता सिंगल मदर हैं, उनकी दो बेटियां हैं रेने और अलीशा। जिन्हें एक्ट्रेस ने गोद लिया है।

वहीं ललित मोदी की बात की जाए तो उन्होंने साल 1991 में मीनल मोदी से शादी रचाई थी। ललित मीनल से 10 साल छोटे थे। दोनों के बीच अटूट प्यार था, साल 2018 में मीनल कैंसर के चलते इस दुनिया से अलविदा कह गई। ललित आज भी मीनल को याद करते हैं, इस शादी से उन्हें दो बच्चे हैं रुचिर मोदी और आलिया मोदी।

एक आईपीएल मैच के दौरान सुष्मिता को ललित और मीनल के साथ देखा गया था। तीनों साथ बैठे मैच एंजॉय कर रहे थे। बता दें कि मीनल असल में ललित मोदी की मां की दोस्त थीं, दोनों की उम्र में अंतर के चलते परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था। बता दें कि ललित मोदी की बेटी आलिया की शादी इसी साल मई में हुई हैं।

ललित मोदी ने अपने इंस्टा पर शादी की तस्वीरें भी शेयर की थीं। ललित की बेटी की ब्यूटी पर कोई भी फिदा हो जाएगा। आलिया अपनी मां की तरह बेहद सुंदर हैं। लंदन बेस्ड इंटीरियर डिजाइन और डिजाइन कंसलटेंसी कंपनी की आलिया फाउंडर हैं। ललित मोदी अपने दोनों बच्चों से काफी घुल-मिल कर रहते हैं, उनका अपनी बेटी और बेटे रुचिर संग शानदार बॉन्ड हैं।