बड़ी खबर: लालू यादव की तबीयत नाजुक, बेटे तेजस्वी ने अस्पताल से वीडियो बनाकर क्या कहा?

बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का स्‍वस्‍थ इन दिनों ठीक नहीं हैं, उनकी तबीयत काफी खराब होने के बाद उन्‍हें पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा हैं। ऐसे में उनके बेटे तेजस्वी यादव ने हॉस्पिटल से ही एक वीडियो जारी करके लोगों से अपील की हैं। बता दें कि 3 जुलाई रविवार को लालू यादव अपनी पत्नि और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर सीढ़ियों से गिर गए थे। जिससे उन्‍हें गंभीर चोट आई है।

तेजस्‍वी ने की समर्थकों से अपील

इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया हैं। यही से उनके बेटे तेजस्‍वी यादव ने एक वीडियो बनाकर लोगों को मैसेज दिया। उन्‍होंने वीडियो में कहा कि सभी लोगों को सादर प्रणाम, फिलहाल हम लोग पारस अस्पताल में हैं। जहां गरीबों के मसीहा माननीय लालू प्रसाद जी का इलाज चल रहा हैं। मैं आप सभी से निवेदन करना चाहता हूँ, आप लाेगों से एक अपील करना चाहता हूँ।

उन्‍होंने आगे कहा कि हम सब लोगों की आप से रिक्वेस्ट हैं कि जो लोग भी लालू जी के शुभचिंतक हैं, उनके चाहने वाले हैं, वो सभी लोग लालू जी के जल्‍द से जल्‍द ठीक होने की दुआ करें साथ ही उनसे अपील हैं कि उनके मुलाकात के लिए अस्पताल न आएं, क्योंकि इससे यहां मौजूद और मरीजों को दिक्कत और परेशानी का सामना करना पड़ सकता हैं।

उन्‍होंने कहा कि साथ ही इससे इन्फेक्शन होने का भी ड’र बना रहता है। इसलिए हमारी आप से अपील हैं कि आप लोग अपनी जगह पर रह कर ही दुआ करें। धन्यवाद।

लालू यादव रविवार को राबड़ी देवी के सरकारी आवास की सीढ़ियों से गिर पड़े थे। जिससे उनके दाहिने कंधे में फ्रैक्चर हुआ और कमर में भी गंभीर चोटें आई। इसके बाद एक निजी अस्पताल में इलाज कराकर वह घर वापस आ गए। लेकिन 4 जुलाई को तड़के 3 बजे के आसपास उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्‍हें आनन-फानन में पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

लालू से मिलने पहुंचे नी‍तीश कुमार

इसी बीच 6 जुलाई को लालू यादव से मिलने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू नेता नीतीश कुमार भी अस्पताल पहुंचे थे। इस मुलाकात की कुछ तस्‍वीरें भी सामने आई, जिनमें लालू यादव बिस्तर पर लेटे हुए नजर आ रहे थे। उन्‍हें ऑक्सीजन मास्क लगा था, वहीं बिस्तर के दूसरी ओर तेजस्वी और तेज प्रताप समेत दूसरे स्‍वजन खड़े नजर आए।

इस मुलाकात को लेकर सीएम नी‍तीश ने ट्वीट कर जानकारी दी। उन्‍होंने लिखा कि पटना स्थित पारस अस्पताल में राजद प्रमुख श्री लालू प्रसाद यादव जी से मुलाकात हुई। उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। श्री लालू प्रसाद यादव जी के जल्द ठीक होने की कामना है।

आपको बता दें कि इसके पहले लालू यादव के स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए PM मोदी ने भी फोन किया था। वहीं इसे लेकर लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता की फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं है उसकी शक्ति।