ठंड में करा दिया दूल्हे को गर्मी का अहसास, दुल्हन पक्ष ने स्टेज से घसीट कर दूल्हे को जमकर पीटा

एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा रहा है कि कुछ लोग एक बैंकट हॉल में एक शख्स की पिटा’ई कर रहे है. इस शख्स ने जो ड्रेस पहनी है उसे देखकर साफ लग रहा है कि ये एक दूल्हा है. खबरों के मुताबिक दुल्हन पक्ष के लोगों ने इस दुल्हे की जमकर पिटा’ई है.

अब सवाल ये उठता है कि ऐसा हुआ क्या जो दुल्हन ले जाने आए दुल्हे राजा को इस तरह पि’टा गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो 12 दिसंबर का है. दूल्हे की पिटा’ई का ये वीडियो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है.

दहेज की मांग पड़ी भारी

खबरों के अनुसार दूल्हे मुजम्मिल हुसैन और उसके पिता महमूद हुसैन ने निकाह से पहले खाना खाने के बाद दुल्हन पक्ष के सामने 10 लाख रुपये नकद की मांग रख दी और पैसे नहीं मिलने पर निकाह करने से इनकार करने लगे.

शिकायतकर्ता ने मुताबिक वो दूल्हे और उसके परिवार को पहले ही 3 लाख रुपये नकदी दे चुके थे, इतना ही नहीं उसने करीब एक लाख रुपये की कीमत वाली डायमंड रिंग भी दुल्हे को पहले ही दे दी थी.

लेकिन इसके बाद भी लालची दूल्हे और उसके पिता का मन नहीं भरा और उन्होंने दुल्हन पक्ष से 10 लाख रूपये की मांग कर दी. इसी बीच दुल्हन के भाई को ये जानकारी मिली कि दूल्हा मुजम्मिल और उसका परिवार इससे पहले भी कई शादियां करवा चूका है और अब उसकी बहन के साथ भी धोखा देकर शादी रचाने जा रहा है.

निकाह करने के लिए आए दूल्हे की सच्चाई जैसे ही लोगों के सामने आई, वहां मौजूद लोग भड़’क उठे और दूल्हे की जमकर पिटा’ई की गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा रहा है कि बैंकट हॉल में दूल्हे की जमकर पि’टाई की जा रही है, वहीं दूल्हे की पि’टाई होती देख बाराती भी मौके से निकल गए. वहीं हंगा’मे के दौरान मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को काफी मशक्कत के बाद शांत कराया. वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर दिया है. पुलिस के अनुसार दुल्हन के भाई की शिकायत पर दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

दूल्हा रचा चूका है पहले भी कई शादियां

पुलिस ने बताया कि आरोपी दूल्हे के खिलाफ 420 और दहेज अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज की गई है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद दोषि’यों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वहीं दूल्हे की पि’टाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है वहीं इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया यूजर आरो’पी दूल्हे पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.