ये हैं भारत की 5 सबसे खूबसूरत महिला पत्रकार, नंबर 4 हैं सबको बेहद पसंद

देश भर की हर खबर की खबर रखने के लिए हम न्यूज़ चैनल देखते ही हैं, ज्यादातर लोग दिन में एक बार तो न्यूज़ देखते ही हैं. इस दौरान हमें कई एंकर और पत्रकार भी नजर आते है, जो हमें खबरों को पढ़कर सुनाते है. मीडिया जगत में ऐसे भी कई चेहरे है जिन्हें खूब पसंद किया जाता है. आजतक सोशल मीडिया के अधिक चलन के बाद एंकरों और पत्रकारों की लोकप्रियता में और भी बढोत्तरी हुई हैं.

आज हम आपको कुछ ऐसी ही महिला एंकर और पत्रकारों के बारे में बताने जा रहे है जिनकी सोशल मीडिया को खूब फैन्स फॉलोइंग है. यह एंकर और पत्रकार काफी तेज तर्रार होने के साथ-साथ काफी खूबसूरत भी हैं. चलिए मिलने है कुछ खूबसूरत महिला पत्रकारों से जिन्होंने अपनी खूबसूरती से कई लोगों को दीवाना बना रखा है.

अंजना ओम कश्यप

अंजना ओम कश्यप बेहद ही खुबसूरत और तेज तर्रार एंकर और पत्रकार है. अंजना इंडिया टुडे ग्रुप के हिंदी न्यूज़ चैनल आजतक की एंकर लेखक और उप संपादक हैं. आज के वक्त में अंजना ओम कश्यप किसी बड़ी सेलिब्रिटी से कम नहीं है.

श्वेता सिंह

श्वेता सिंह भी आज तक की ही एंकर और उप संपादक हैं. श्वेता सिंह अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती है. आजतक से पहले श्वेता जी न्यूज़ सहारा और हिंदुस्तान टाइम्स के लिए भी काम कर चुकी है. बता दे कि पत्रकार श्वेता सिंह खूबसूरती के मामले में मॉडल्स को भी टक्कर देती नजर आती हैं.

रुबिका लियाकत

रुबिका लियाकत न्यूज़ चैनल एबीपी न्यूज़ की एंकर और पत्रकार है. रुबिका अपनी बेबाकी और तेजतर्रार पत्रकारिता के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी अच्छा-खास चर्चा में रहती हैं. उनकी ट्वीटर समेत सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं.

मयंती लैंगर

मयंती लैंगर सबसे खूबसूरत और चर्चित महिला पत्रकार है. आपको बता दें कि मयंत्री एक स्पोर्ट्स पत्रकार है और टेन स्पोर्ट्स न्यूज़ जैसे कई बड़े चैनलों में भी काम किया है. सोशल मीडिया पर उनके लिए काफी दीवानगी देखने को मिलती है. मयंत्री द्वारा पोस्ट किये गए खुद के फोटो भी काफी वायरल होते हैं.

रोमाना इसर खान

रोमाना इसर खान एबीपी न्यूज़ की एंकर है और उनकी खूबसूरती के चर्चे भी अक्सर ही होते रहते है. एबीपी न्यूज़ से पहले वो न्यूज़ 24 में भी काम कर चुकी है. रोमाना साल 2012 में एबीपी न्यूज़ से जुडी थी, आज वह चैनल की प्राइम टाइम न्यूज़ एंकर हैं और साथ ही क्रिकेट से जुड़े कार्यक्रम भी होस्ट करती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *