मनोज तिवारी की एक्स-वाइफ की पंजाबी सिंगर के साथ तस्वीरें हुई वायरल

भोजपुरी एक्टर और भारतीय जतना पार्टी के बड़े नेता मनोज तिवारी की पूर्व पत्नी रानी इन दिनों चर्चा में है. दरअसल रानी इन दिनों किसी को डेट कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रानी को पंजाबी सिंगर एकम बावा के रूप में फिर से प्यार हासिल हो गया है. दोनों ऑफीशियली तौर पर डेट कर रहे हैं. यह ख़बर ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है.

वर्तमान में राजनीति में सक्रिय और भोजपुरी फिल्मों के फेमस स्टार रहे मनोज तिवारी की पहली पत्नी रही रानी को एकम बावा के रूप में फिर से प्यार मिल गया है. रानी को आमतौर पर प्रतिमा के नाम पहचाना जाता है. वो पंजाबी सिंगर एकम बावा को डेट कर रही हैं.

मनोज की एक्स वाइफ कर रही डेट

एकम बावा और रानी को अक्सर ही साथ में देखा जाता रहा है. उनके इस रिश्ते को लेकर लंबे वक्त से अटकलें लगाई जा रही है, लेकिन अब एकम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इन अटकलों को सही साबित कर दिया है.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट किया है. एकम आए दिन सोशल मीडिया पर रानी के साथ अपनी तस्वीरें साक्षा करते रहते हैं. वो कभी रानी के साथ घूमते हुए नजर आते है तो कभी उनके साथ पार्टी करते हुए.

एकम ने रानी का जन्मदिन भी मनाया था और इसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की. एकम हर छोटे-बड़े मौके की तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर डालते रहते हैं.

मनोज तिवारी और रानी की शादी साल 1999 में हुई थी. विवाह बंधन में बंधने के 14 साल बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए और साल 2012 में मनोज और रानी का तलाक हो गया. इस वक्त रानी एकम बावा के साथ रिलेशनशिप में हैं.

एकम ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि किसी का प्यार हर दिन पाना ब्लेस्ड महसूस करने जैसा है. मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि मेरा रिश्ता प्रतिमा के साथ बंधा. ये प्रतिमा का प्यार ही जिससे मैं सब भूलकर उसके प्यार में पड़ते रहना चाहता हूं.

बता दें कि एकम ने सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले ही रानी की तस्वीर शेयर करते हुए बेहद ही इमोशनल नोट लिखा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by EKAM BAWA (@ekambawaofficial)

उन्होंने लिखा था कि हर पल मोहब्ब्त करने का वादा है आपसे, हर पल साथ निभाने का वादा है आपसे, कभी ये मत सोचना कि हम भूल जाएंगे, जिंदगी भर साथ चलने का वादा है आपसे. इस मैसेज में एकम के प्यार को साफ तौर से महसूस किया जा सकता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *