शादी कर रहे है कैटरीना और विक्की लेकिन मीम्स बन रहे है सलमान पर, ऐसे-ऐसे मीम्स की हांसी नहीं रोक पओंगे

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के कार्यक्रम शुरू हो चुके हैं. सोमवार देर रात को ही दूल्हा-दुल्हन समेत दोनों परिवारों के सभी लोग राजस्थान के सिक्स सेंस रेजॉर्ट पहुंच गए थे. इसके बाद अब मेहमानों ने भी आना शुरू कर दिया है. उनका भी काफी धूम-धाम से स्वागत किया जा रहा है. 7-9 दिसंबर के बीच विक्की और कैटरीना की शादी के फंक्शन चलेंगे.

कैटरीना-विक्की की शादी और सलमान खान पर मीम्स

विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा है. विक्की और कैटरीना की शादी की चर्चा के बीच एक नाम और है जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों बटोर रहा है और वो नाम हैं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान.

Katrina Vicky Wedding

विक्की और कैट की शादी की खबरों के बीच सलमान भी खूब सुर्खियां बटोर रहे है. दरअसल ट्विटर यूजर्स विक्की-कैट की शादी को लेकर सलमान को ट्रोल करते हुए उन पर मजेदार मीम्स बना रहे है जो खूब वायरल भी हो रहे हैं.

सोशल मीडिया पर मीम्स काफी ज्यादा ट्रेंड करने लगे है. सोशल मीडिया यूजर हर टॉपिक पर मीम्स बनाते है, ऐसे में मेमर विक्की-कैट की शादी को भला कैसे भूल सकते हैं.

यूजर्स विक्की-कैट को लेकर खूब मीम्स बना रहे है, हालांकि सबसे ज्यादा मीम्स बनाए जा रहे है सलमान खान को लेकर. दरअसल सलमान को लेकर मीम्स की बाढ़ इसलिए आई है क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ एक वक्त काफी खास और करीबी दोस्त रहे थे.

लेकिन में सोशल मीडिया पर सलमान खान को कैटरीना का दिल टूटा एक्स बताया जा रहा है. सलमान के आलावा कैटरीना का नाम रणबीर कपूर से जोड़ते हुए कपूर को भी ट्रोल किया जा रहा हैं. वहीं इस मजेदार ट्रोलिंग का यूजर खूब मजा ले रहे हैं.

राजस्थान में शाही अंदाज में हो रही विक्की-कैट की शादी के फंक्शन तीन दिन तक चलने वाले हैं. 7 तारीख को संगीत की रस्म की गई है जिसमें विक्की और कैट ने साथ में डांस भी किया था.

वहीं 8 तारीख को मेंहदी की रस्म की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगे. कैटरीना और विक्की की यह शाही शादी सावाई माधोपुर जिले के बरवाड़ा के 700 साल पुराने बरवाड़ा फोर्ट के सिक्स सेंस रेजॉर्ट में हो रही है.

खबरों के अनुसार शादी में 120 मेहमान शामिल हो सकते हैं. आपको बता दें कि शादी में शामिल होने वाले मेहमानों से एनडीए पर हस्ताक्षर कराए गए हैं. जिसके मुताबिक गेस्ट को फोटो वीडियो लेने और अपलोड करने की अनुमति नहीं होगी.

दरअसल कटरीना और विक्की ने अमेजन प्राइम वीडियो को अपनी शादी के प्रसारण के राइट्स 80 करोड़ रुपये में बेच दिये है. इसलिए यह ध्यान रखा जा रहा है कि शादी से पहले कुछ भी लीक ना हो.