आर्यन ड्र’ग्स मामला: मीका सिंह ने रिपब्लिक टीवी को बताया फर्जी न्यूज चैनल, अर्नब गोस्वामी पर किया तीखा हम’ला

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्र’ग्स मामले के तहत एनसीबी ने गिर’फ्तार किया है. इस मामले को लेकर जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी समीर वानखेड़े सवालों के घेरे में आ गए है. समीर पर एनसीबी के गवाह ने कई गंभीर आरोप लगाए है. इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह ने भी इस मामले में बड़ा बयान दिया है. 

मीका सिंह ने वानखेड़े के बहाने अर्नब गोस्वामी और उनके चैनल रिपब्लिक टीवी को निशाने पर लिया हैं. आपको बता दें कि आर्यन मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले में गिर’फ्तार किये गए थे और अभी आर्थर रोड जे’ल में बंद है और उन्हें जमानत नहीं मिल पा रही है.

कहां से फेक न्यूज़ चैनल रिपब्लिक टीवी

आर्यन खान के मामले में अब तक बॉलीवुड के कुछ ही सेलेब्स ने उनका समर्थन किया है. इसी को देखते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर संजय गुप्ता ने मनोरंजन जगत को लताड़ लगाई थी.

संजय गुप्ता ने इस मामले में बॉलीवुड की चुप्पी को शर्मनाक बताया था. इसके बाद अब गायब मीका सिंह ने भी संजय गुप्ता की बात का समर्थन किया है.

संजय गुप्ता ने सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर किये एक ट्वीट में लिखा कि इंडस्ट्री के हजारों लोगों को शाहरुख़ खान ने रोजगार दिया है और अभी भी दे रहे है. वो इंडस्ट्री की मदद को हमेशा तैयार रहते है.

लेकिन उनके मुश्किल वक्त में वहीँ फिल्म इंडस्ट्री की चुप्पी साधे है जो शर्मनाक है. संजय के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मीका सिंह ने लिखा कि आप बिल्कुल सही बोल रहे हो भाई. वो सभी ड्रामा देख रहे हैं और एक शब्द तक नहीं निकाल रहे हैं.

गायक ने आगे कहा कि मैं शाहरुख़ खान के समर्थन में हूं, आर्यन खान को जमानत मिलनी चाहिए. मुझे लगता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबके बच्चे एक बार जे’ल जाएंगे तभी जाकर यह लोग एकता दिखाएंगे.

वहीं मीका सिंह ने अपने एक ट्वीट में अर्नब गोस्वामी और उनके टीवी चैनल को भी निशाने पर लिया. मीका ने ट्वीट में लिखा कि वाह यह तो सच में अविश्वसनीय है… ऐसा हो रहा है.

उन्होंने आगे लिखा कि वैसे अब कहां है मेरा बेटा एंकर अर्नब गोस्वामी और उसका वो फेक न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी. बेटा अर्नब गोस्वामी जी कुपया करके अब इस मुद्दे पर डिबेट करो न. भाई, शाहरुख हम तुम्हारे सपोर्ट में है. आर्यन को मंगलवार को जमानत मिलनी चाहिए.

आपको बता दें कि आर्यन मामले में एनसीबी के एक गवाह प्रभाकर सेल ने जांच अधिकारी समीर वानखेड़े और दूसरे गवाह केपी गोसावी पर आर्यन खान को छोड़ने के लिए 18 करोड़ रुपये की डील होने का आ’रोप लगाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *