हैदराबाद से धरा गया विराट कोहली की बेटी का रे’प करने की ध’म’की देने वाला नौजवान

टीम इंडिया को टी-20 विश्व कप के अपने पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा, यह करारी हार और भी ज्यादा चुभने वाली रही क्योंकि इंडिया को पाकिस्तान के हाथों यह हार मिली. टीम इंडिया की पाकिस्तान के खिलाफ हार से मानों भारतीय प्रसंशक को बौखला ही गए. सोशल मीडिया पर खिलाडियों को जमकर ट्रोल किया गया.

उसके खिलाफ एक से एक वाहियात कमेंट्स किए गए. लेकिन हद तो तब हो गई जब खिलाड़ी तो खिलाड़ी उनके परिवार वालों को भी खदेड़ा जाने लगा.

हा’र पर घटि’याप’न क्यों?

इतना ही नहीं व‍िराट कोहली की 9 महीने की बेटी को भी बख्शा गया, उसे रे’प की ध’म’की दी गई. मुंबई पुलिस ने एक ऐसे ही सिरफिरे को गिर’फ्ता’र करने का दावा किया है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने पुलिस के हवाले से बताया है कि सोशल मीडिया पर विराट कोहली की बेटी के लिए इस शख्स ने रे’प वाली टिप्पणी की थी उसे हैदराबाद से पुलिस ने दबोच लिया है. जिसके बाद आरोपी को हैदराबाद से मुंबई लाया जा रहा है.

बता दें कि इस मामले में एक्शन लेते हुए महिला आयोग ने पुलिस में शिकायत दर्ज की थी. अपने एक ट्वीट में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने लिखा था कि विराट कोहली की 9 महीने की बेटी को सोशल मीडिया पर रे’प की ध’म’की मिलना बेहद श’र्मना’क है.

उन्होंने आगे लिखा कि इस टीम ने हमें कई बार गौरवांवित महसूस कराया है तो फिर हा’र पर ये घटि’यापन क्यों? दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी करके 9 महीने की बच्ची को ध’म’की देने वाले सभी लोगों को गिर’फ्ता’र किया जाए.

जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और एक आरोपी को धर-दबोचा गया. एएनआई के अनुसार 23 वर्षीय आरोपी का नाम रामनागेश श्रीनिवास अलीबथानी है.

शमी को कहा गया ग’द्दार

टीम इंडिया के टी-20 विश्व कप में प्रदर्शन से इंडियन क्रिकेट फैन्स की निराशा समझ आती है. लेकिन इसका मतलब नहीं होता है कि इस तरह से खिलाड़ियों पर घ’टि’या और भ’द्दे कमेंट किए जाएं. जिस तरह से विराट कोहली और गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर हुआ.

आपको बता दें कि टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर भी कुछ ऐसा ही घ’टियापन कुछ लोगों ने दिखाया था. मोहम्मद शमी को पाकिस्तान से हा’र के बाद लोगों ने ग’द्दार करार दिया.

हालांकि शमी के समर्थन में टीम के कई मौजूदा और पूर्व खिलाड़ी और सोशल मीडिया यूजर्स उतरे और ऐसे सिरफिरे लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया गया. यह लोग असल में किसी खेल या खिलाड़ी के फैन नहीं हो सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *