मुनव्वर फारुकी के राज से उठा पर्दा, सिर्फ शादीशुदा ही नहीं 3 साल के बेटे के पिता भी हैं, अंजलि अरोड़ा का टूटा दिल

मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों ‘लॉकअप’ शो होस्‍ट कर रही हैं और यह शो शुरुआत से ही चर्चा में रहा हैं। शो में कई कंटेस्टेंट अपनी निजी जिंदगी से जुड़े ऐसे खुलासे कर चुके हैं जिन्‍हें जान न सिर्फ उनके फैंस बल्कि इनके परिवार वाले भी दंग रह गए। वहीं अब शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी की निजी जिंदगी से जुड़ा ऐसा खुलाया हुआ हैं जिससे हर कोई हैरान रह गया हैं।

मुनव्‍वर बीते कुछ दिनों से अंजलि अरोड़ा से अपनी नजदीकियों के चलते खबरों में हैं। मुनव्‍वर और अंजलि की दोस्‍ती सोशल मीडिया पर भी चर्चा में रही हैं।

मुनव्‍वर हैं शादीशुदा, तीन साल का बेटा भी हैं

अभी हाल ही में अंजलि ने मुनव्‍वर को अपने दिल की बात बताते हुए कहा था कि वह उन्‍हें बहुत पंसद करती हैं। इस बीच मुनव्वर फारूकी को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ हैं, जिससे अंजलि को बहुत बड़ा झटका लगा हैं।

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुनव्‍वर शादीशुदा है और उनका एक 3 साल का बेटा भी हैं। इस खुलासे से अंजलि अरोड़ा समेत बाकी सारे कंटेस्टेंट चौंक गए।

मुनव्वर फारूकी को लेकर लड़कियां में काफी दीवानगी देखने को मिल रही हैं। इस बीच शो की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा भी उनके प्रति आकर्षित हो रही हैं।

इसी बीच शो की होस्ट कंगना ने मुनव्वर की एक तस्‍वीर दिखाई जिसमें वह एक महिला और एक बच्‍चे के साथ नजर आए। कंगना रनौत ने मुनव्वर से इसका सच बताने को कहा।

जिसे पर मुनव्वर ने कहा कि ये ऐसी चीज है जिस पर वे सोशल मीडिया या लॉकअप जैसे मीडियम पर बात नहीं कर सकते हैं। इस दौरान उन्‍होंने कुबूल किया कि तस्वीर में उनके साथ उनकी पत्नी और बेटा नजर आ रहे हैं।

सबकुछ बेटे के लिए कर रहा हूँ

इस पर कंगना ने कहा कि तुम्हारी एक मर्यादा है और तुम ने उसे कभी पार नहीं किया हैं। तुम गेम खेलने आए हो और खेल रहे हो। तुम्‍हारी लोगों के साथ जो बॉन्डिंग है वह अच्छी है।

इस पर मुनव्वर ने कहा कि मैं कुछ भी छुपाता नहीं हूं लेकिन उसकी अलग वजहें हैं। मैं 1-1.5 साल से अलग रह रहा हूँ, बहुत सारी बातें हैं, कोर्ट की चीजें हैं। पिछले डेढ़ साल मुश्किलों भरे रहे हैं।

वहीं कंगना के जाने के बाद मुनव्वर दूसरे कंटेस्टेंट से कहते है कि उनका 3 साल का बेटा है और वह उस से मिल नहीं पाते है। वह इस शो में सबकुछ अपने बेटे के लिए ही कर रहे हैं। हम साथ नहीं रहते हैं, मैं इस सब के बारें में बात नहीं करना चाहता हूँ।

मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ से जुड़े इस खुलासे ने अंजलि अरोड़ा का तो दिल ही तोड़ दिया। इस दौरान अंजलि काफी हैरान नजर आई। दरअसल पिछले कुछ दिनों से वह मुनव्वर के काफी करीब आई हैं। अब देखना ये हैं कि इस खुलासे से दोनों के बीच क्‍या ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।