आईपीएल मैच के दौरान आर्यन खान के साथ दिखी मिस्ट्री गर्ल, जानिए कौन है ये लड़की

आईपीएल 2022 की शुरूआत हो चुकी है। KKR और CSK के बीच हुए पहले मुकाबले में रोमांचक अदांज में KKR ने सीएसके को 6 विकेट से मात दी। लेकिन इस मुकाबले के दौरान ही सोशल मीडिया का ध्‍यान KKR के मालिक शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान और उनके साथ मौजूूद एक लड़की ने भी खींचा।

मैच के बाद सोशल मीडिया पर आर्यन खान के साथ दिखी इस मिस्ट्री गर्ल की फोटो खूब वायरल होने लगी। 26 मार्च को KKR और CSK के बीच हुए पहले मुकाबले में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में केकेआर को जीत मिली।

आर्यन खान के साथ दिखी मिस्‍ट्री गर्ल

KKR के मालिक शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान भी अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए स्‍टेडियम पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनके कुछ दोस्‍त भी नजर आए।

मैच के दौरान आर्यन खान के साथ एक मिस्ट्री गर्ल भी दिखी। इस दौरान आर्यन ब्लैक टी-शर्ट पहने हुए थे तो वहीं इस मिस्‍ट्री गर्ल ने सफेद क्रॉप टॉप पहनी हुई थी।

वहीं इन दोनों को साथ में देखने के बाद सोशल मीडिया पर हर कोई ये जानने को उत्‍सुक हो गए कि आखिर ये लड़की कौन है? सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर KKR और CSK मैच के बाद लोग मैच पर कम और आर्यन और इस मिस्‍ट्री गर्ल पर बात करते नजर आए। इस मैच में KKR ने जीत जरूर दर्ज की है लेकिन यूजर केकेआर के नए कप्‍तान श्रेयस अय्यर पर बात को करना जैसे भूल ही गए।

KKR और CSK मैच के दौरान KKR के मालिक और बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान अपनी फिल्‍म की शूटिंग के चलते मैच देखने नहीं आ सके।

आर्यन की मिस्‍ट्री गर्ल पर सबकी नजर

खबरों के अनुसार अपनी फिल्‍म की शूटिंग के लिए शाहरूख खान स्पेन में है तो उनकी गैरमौजूदगी में उनके बेटे आर्यन खान अपने कुछ दोस्‍तों के साथ अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे।

वहीं इस मैच के दौरान आर्यन के साथ एक लड़की भी मौजूद थी, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी, हर कोई यही जानने को बेताब दिखा कि आखिर यह लड़की है कौन?

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्‍वीर में आर्यन की दोस्त और जूही चावला की बेटी नजर नहीं आई। बता दें कि जूही चावला केकेआर में उपमालिक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं KKR ने CSK के बीच हुए मैच की बात करें तो इस मुकाबले में केकेआर ने 6 विकेट से जीत हासिल की। उमेश यादव की शानदार गेंदबाजी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।