नर्गिस फाख़री ने उठाया बॉलीवुड के काले सच से पर्दा, कहा- मैंं काम मांगने गई तो मुझे से कहा, कपड़े उतारे और फिर हुआ ये

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को अक्‍सर ही चर्चा में बनी रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री कई बार विवादों के चलते भी सुर्खियों में रहती है। इंडस्ट्री में कई कलाकर आए और चमके हैं, कुछ ने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया तो कुछ अपनी चमक बिखेरने में नाकाम रहे। बॉलीवुड में आने वाले कई नए कलाकर इसकी काली सच्‍चाई बयां करते रहे हैं।

बॉलीवुड पर ब्रेक देने के लिए गलत तरीके अपनाने के आरोप लगते रहे है। अब तक कई बड़े सितारों ने इसका खुलासा किया है। कई कलाकरों ने बताया है कि उन्‍हें बॉलीवुड में काम पाने के लिए कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है।

नर्गिस ने उठाया बॉलीवुड के काले सच से पर्दा

बॉलीवुड के इस काले सच को उजागर करने वालों में अब एक और अभिनेत्री का नाम शामिल हो गया है। हाल ही में अभिनेत्री नर्गिस फाख़री ने बॉलीवुड को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है।

नर्गिस फाख़री ने दावा किया है कि बॉलीवुड में काम पाने के लिए बड़े लोगो के साथ रात गुजारना पड़ता है। उन्‍होंने कहा कि बॉलीवुड में लड़कियों को आसानी से काम नहीं मिलता है।

उन्‍होंने कहा कि जब लड़कियां उनसे काम माँगने जाती है तो उन्‍हें बड़े लोगो के साथ रात गुजारने के लिए बोला जाता हैं। इसके आगे नर्गिस ने कहा कि अगर उन लोगों की बात नहीं मानी जाती है तो वह फिल्‍मों में काम नहीं देते है।

नर्गिस के इस बयान ने हर किसी को हैरान कर दिया। नर्गिस ने बताया है कि उन्‍होंने खुद इस सब का सामना किया है। उन्‍हें अपने शुरूआती दिनों में यह सब झेलना पड़ा था।

नर्गिस फाख़री ने बताई आपबीती

नर्गिस फाख़री ने अपने बयान में कहा कि जब वह बड़े लोगो जैसे प्रोड्यसर और डायरेक्टर से काम मांगने गई तो उन्‍होंने काम के बदले उनके साथ रात गुजारने की पेशकश की और उनकी बात नहीं मनाने पर फिल्‍म में रोल नहीं देने की बात कही गई।

नर्गिस फाख़री के इस बयान ने एक बार फिर बॉलीवुड में पर्दे के पीछे चल रहे इस काले सच को सामना लाकर खड़ा कर दिया है। इसके साथ ही एक बार फिर से मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक बॉलीवुड अपने काले कारनामें के लिए चर्चा में आ गया हैं।

आपको बता दें कि नर्गिस फाख़री बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री है। फाखरी ने साल 2011 में फिल्‍म रॉकस्‍टार से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्‍होंने अजहर, हाउसफुल 3, मैं तेरा हिरो और कमाण्‍डों 2 समेत कई फिल्‍मों में काम किया हैं।