नसीरुद्दीन शाह का बड़ा खुलासा, इस गंभीर बिमारी से जूझ रहे हैं

बॉलीवुड के दिग्गज स्‍टार्स में से एक नसीरुद्दीन शाह आए दिन खबरों में आते रहते है. शाह बीते कुछ वक्‍त में काफी ज्‍यादा विवादों में भी रहे है, कुछ मामलों को लेकर उनके द्वारा दिए गए बयानों पर खासा विवाद देखने को मिला है. इसी बीच अब अभिनेता नसीरुद्दीन ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया है. शाह ने बताया है कि वो इन दिनों एक गंभीर बिमारी से जूझ रहे हैं.

उन्‍होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें ओनोमैटोमेनिया नाम की गंभीर बीमारी हो गई है. इस बीमारी से पीडित व्‍यक्ति किसी खास शब्द या फिर वाक्य को बार-बार और लगातार दोहराता रहता है.

बीमारी से पीडित है नसीरुद्दीन शाह

नसीर ने कहा कि वो इस बीमारी के चलते लाख कोशिश करने के बाद भी चैन से नहीं रह पाते है. इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि मैं ओनोमैटोमेनिया नामक एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा हूं.

उन्‍होंने कहा कि मैं मजाक नहीं कर रहा हूं, यह एक मेडिकल कंडिशन है जिसे आप डिक्शनरी में चेक कर सकते हैं और इंटरनेट पर भी सर्च करके देख सकते है.

उन्होंने आगे कहा कि ओनोमैटोमेनिया एक बीमारी होती है जिसमें आप बिना किसी वजह के किसी शब्द, वाक्य, कविता या फिर भाषण को लगातार दोहराते रहते हैं. आप बस इसी को सुनना पसंद करते हैं.

नसीर ने कहा कि मैं हर वक्‍त यही करता रहता हूं इसलिए मैं इन दिनों चैन से कभी भी नहीं रह पाता हूं. इतना ही नहीं जब मैं सो रहा होता हूं, उस वक्‍त भी मैं कुछ ऐसे ही शब्‍द दोहराता रहता हूं जो मुझे पसंद हैं.

सोते हुए भी दोहरते रहते है बातें

आपको बता दें कि हाल ही में नसीरुद्दीन शाह एक्‍टर शाहिद कपूर की बहन की शादी में दिखे थे, उनके साथ उनकी पत्नी रत्ना पाठक शाह भी मौजूद थी.

वहीं वर्कफ्रंट की बीत करें तो हाल ही में नसीरुद्दीन शाह फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आए है. इस फिल्‍म में उन्होंने दीपिका पादुकोण के पिता का किरदार अदा किया है. इसके अलावा उन्‍हें हाल ही में उनकी वेब सीरीज ‘कौन बनेगा शिखरवटी’ में भी देखा गया जो हाल ही में रिलीज हुई.

कौन बनेगी शिखरवटी ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज हुई एक कॉमेडी-ड्राम वेब सीरीज है. जिसमें नसीरुद्दीन शाह के अलावा रघुबीर यादव, लारा दत्ता, सोहा अली खान, कृतिका कामरा और अन्या सिंह जैसे कई कलाकार अहम रोल में नजर आए.