टप्पू भी फूट फूट कर रो दिया नट्टू काका के अंतिम संस्कार में, बबिता जी भी साथ रहीं टप्पू के

भारत के सबसे ज्यादा लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार अदा करने वाले घनश्यान नायक अब इस दुनिया में नहीं रहे. लंबे वक्त से नट्टू काका का स्वास्थ्य ख़राब चल रहा है. हाल ही में उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. रविवार देर रात हॉस्पिटल से ख़बर आई कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहे.

वहीं जब नट्टू काका अब हमारे बीच नहीं रहे यह ख़बर सामने आई तो सभी लोगों के बीच दुःख कि लहर छा गई. नट्टू काका शो की शुरुआत से ही शो के साथ जुड़े हुए थे और उन्होंने इस दौरान शानदार एक्टिंग की हैं.

नट्टू काका के अंतिम संस्कार में नम हुई सबकी ऑंखें

अपनी बेहतरीन एक्टिंग के चलते नट्टू काका ने लाखों लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बनाई. यही वजह रही कि जब उनकी जाने से खबर सामने आई तो लोगों को गहरा धक्का लगा और काफी दुःख पहुंचा.

सोमवार की सुबह को नट्टू काका का अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान शो तारक मेहता.. के सभी कलाकार मौजूद थे. बताया जा रहा हैं कि घनश्यान नायक की अं’तिम यात्रा के दौरान शो में टप्पू का किरदार अदा कर रहे राज उनादकत की आँखे भी भर आईं थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नट्टू काका ओर टप्पू के बीच मे एक दादा-पोते का रिश्ता हैं. राज उन्हें अपने दादा के समान मानते थे. यही वजह रही कि नट्टू काका के अंतिम संस्कार के वक्त टप्पू सबसे ज्यादा भावुक हुए और इतना ही नहीं उनकी आँखों से आंसू तक निकलने लगे.

सोमवार सुबह नट्टू काका का अंतिम संस्कार हुआ. नट्टू काका को अंतिम विदाई देने के लिए शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी भी शामिल हुआ थे.

बता दें कि असल जिन्दगी में दिलीप जोशी नट्टू काका को अपने पिता के समान मानते थे. नट्टू काका के जाने से दिलीप को गहरा झटका लगा है. दिलीप न सिर्फ अंतिम संस्कार में शामिल हुए बल्कि उन्होंने नट्टू काका के पार्थिव शरीर को एक बेटे की तरह कंधा भी दिया.

जिससे पता चलता है की नट्टू काका ओर जेठालाल के बीच मे संबंध कितने गहरे थे. शो में नट्टू काका का किरदार जेठालाल कि दुकान पर काम करता हैं. लेकिन असल ज़िन्दगी में नट्टू काका जेठालाल के बीच मे एक बाप-बेटे जैसा रिश्ता था.

शो के अन्य कलाकारों कि तरह दिलीप जोशी के लिए भी यह दुखद घड़ी रही. दिलीप के लिए नट्टू काका काफी अहमियत रखते थे इसलिए जेठालाल के लिए यह समय और भी अधिक दुःख रहा है. शो के कभी अभिनेताओं के साथ-साथ शो के डायरेक्टर तक सभी लोग नट्टू काका को अलविदा कहने आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *