VIDEO: जावेद के घर चला बुलडोजर तो बेटी आफरीन फातिमा का वायरल हो रहा पुराना वीडियो

लखनऊ: पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के विरोध और भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की गिरफ्तारी को लेकर शुक्रवार 12 जून को जुमे की नमाज के बाद उत्तर प्रदेश के कई जिलों में जमकर उ’पद्रव और हिं#सा हो गई थी। वही प्रयागराज में हुई हिं#सा का मास्टरमाइंड कहे जाने वाले जावेद मोहम्मद उर्फ पंप को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद प्रशासन में आरोपी जावेद के घर पर बुलडोजर चला कर उसे जमीदोज कर दिया

प्रयागराज में हिं#सा के आरोपी जावेद पंप के घर पर बुलडोजर चला तो बेटी आफरीन फातिमा एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं। दरअसल, सोशल मीडिया पर लोग जावेद पंप की बेटी आफरीन फातिमा के समर्थन और विरोध में ट्वीट करने लगे। इसी बीच आफरीन का एक पुराना वीडियो जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में आफरीन फातिमा CAA-NRC का जिक्र करते हुए कह रही हैं कि हम (MUSLMAN) ना तो सरकार पर भरोसा कर सकते हैं और ना ही सुप्रीम कोर्ट पर! आज हम CAA और NRC का विरोध करने के लिए सड़कों पर उतरे हैं लेकिन सिर्फ उसके खिलाफ नहीं उतरे हैं। हमें यह महसूस हो रहा है कि ना हम सरकार पर भरोसा कर सकते हैं और ना ही सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा कर सकते हैं।

वीडियो में आफरीन फातिमा आगे कह रही हैं कि ‘ये वही सुप्रीम कोर्ट है, जिसने अफजल गुरु को फां#सी की सजा सुनाई थी, जिनका संसद भवन पर ह#मला करने में कोई हाथ नहीं था। ये वही सुप्रीम कोर्ट है जो पहले बोलता है कि बाबरी मस्जिद के अन्दर कोई मंदिर नहीं था, ताला तोड़ना गलत था, मस्जिद गिराना गलत था और बाद में मंदिर बनाने का फैसला देता है।

इतना ही नहीं आफरीन फातिमा के कई पुराने वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सरकार और कोर्ट पर सवाल खड़े कर रही हैं। अब आफरीन फातिमा के वायरल वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वही ऐसा भी कहा जा रहा है कि आफरीन ही अपने पिता जावेद पंप को राय दिया करती थीं। पुलिस अब आफरीन फातिमा पर भी नजर बनाए हुए हैं कि कहीं प्रयागराज में हुए प्रदर्शन में उसका तो हाथ तो नहीं है। वहीं जावेद के घर पर हुई कार्रवाई को लेकर एक और विवाद खड़ा हो गया है। उनके परिजनों ने दावा किया है कि जिस घर को तोड़ा गया, वो जावेद का नहीं था बल्कि उनकी पत्नी का था।