आर्यन खान जिस लग्जरी क्रूज पर पार्टी करते हुए थे गिरफ्ता’र, उसका एक रात का किराया सुनकर दंग रह जाएंगे आप

हाल ही में एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक क्रूज ड्रग्स पार्टी से गि’रफ्तार किया था. आमतौर पर आर्यन खान लाइमलाइट से दूर ही रहते थे, लेकिन इस मामले के चलते वो काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहे. आर्यन बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे हैं तो जाहिर है वो एक लग्जीरियस लाइफ स्टाइल जीते ही होगे. आर्यन को जिस शिप से गिर’फ्तार किया गया था वो भी कोई मामूली शिप नहीं था.

यह एक लग्जरी और सभी सुविधाओं से लेस क्रूज था और इस पार्टी करने या नाइट स्पेंड करने का खर्चा भी बहुत ज्यादा आता है. कॉर्डेलिया नाम का यह क्रूज वाटरवेज लीजर टूर‍िज्म प्राइवेट लिमिटेड का है.

हैरान कर देगा एक रात का किराया

क्रूज पर पार्टी एन्जॉय करने के लिए कई तरह की सुविधाएं मौजूद हैं. पार्टी के लिए और दोस्तों के साथ एंजॉय करने के लिए यह एक बेस्ट क्रूज कहा जा सकता है.

यह इतना आलीशान और सुविधाओं से लेस की कि यहां के सफर में लिया गया मजा लोग काफी दिनों तक याद रखते हैं. हालांकि आर्यन इस सफर को याद रखना नहीं चाहेंगे लेकिन वो इसे शायद ही भूल पाए.

खैर हम बात कर रहे है इस शानदार क्रूज की, जिसमें आपको देखने को मिला फूड पवेलियन, 3 स्पेशल रेस्तरां, 4 बार. इसके आलावा यहां एक फिटनेस सेंटर भी मौजूद है.

क्रूज के अंदर स्पा और सैलून भी है, साथ ही एक कैसीनो है और एक थियेटर है. क्रूज का सबसे आकर्षक पार्टी है एक शानदार स्विमिंग पूल.

क्रूज में मौजूद नाइटक्लब, लाइव बैंड और डीजे यहां पार्टी करने वालों के मजे को और भी बढ़ा देते है. बता दें कि यहां पर एक शॉपिंक कॉम्प्लेक्स है और एडवेंचर एक्टिविटीज समेत और भी कई सारी चीजें मौजूद हैं.

क्रूज के अंदर मौजूद कैसीनो काफी जबरदस्त है. शायद ही भारत में आपको इस तरह का कैसीनो कहीं और देखने को मिले. जाहिर तौर पर जब क्रूज इतनी सारी फैसिलिटीज से लेस है तो इसका पैकेज भी काफी महंगा होगा ही.

कॉर्डेलिया क्रूज के टूर पैकेज की शुरुआत ही 17700 से होती है. बता दें कि यह कीमत सिर्फ एक रात की है. कॉर्डेलिया क्रूज का दो रात के मुंबई से गोवा तक के टूर का पैकेज 53100 रुपये बनता है.

इस पैकेज के तहत दो लोग शामिल हो सकते हैं. इसी तरह दो लोगों के लिए दो रात का हाई सी पैकेज 35400 रुपये का है.

आपको बता दें कि भारत में 18 सितंबर, 2021 से कॉर्डेलिया क्रूज की शुरुआत हुई थी. इसके अगले साल से ही श्रीलंका के लिए भी ये क्रूज सर्विस देने लगा था. एनसीबी टीम इस क्रूज पर गेस्ट बनकर गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *