पति के साथ थी तो प्रेमी से करती थी बातें, अब प्रेमी के साथ है तो पति से करती है बातें

उत्तर प्रदेश से एक अनोखा मामला सामने आया है, एक ऐसा मामला जो यकीनन आपने न तो पहले सुना होगा और न ही देखा होगा. यह हैरान कर देने वाला मामला यूपी के मुरादाबाद से सामने आया है. यहां रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी के प्रेम की इज्जत करते हुए उसे उसके प्रेमी के साथ भेज दिया और अपने रिश्ते को ख’त्म कर लिया.

लेकिन अब आठ महीने से प्रेमी के साथ रह रही महिला अपने पूर्व पति से बातचीत करने लगी है. जब इसकी जानकारी प्रेमी को लगी तो दंपति के बीच कलह शुरू हो गई. मामला शहर के मझोला थानाक्षेत्र का है, यहां सोमवार को दोनों की नारी उत्थान केंद्र में काउंसिलिंग की गई.

पति के साथ थी तो प्रेमी की याद आती थी

जिसके बाद पति-पत्नी साथ रहने को तैयार हो गए हैं. मझोला क्षेत्र की इस महिला की शादी पांच साल पहले क्षेत्र के ही एक युवक के साथ हुई. शादी के कुछ वक्त तो वैवाहिक जीवन ठीक ठाक चलाता रहा. इस दौरान महिला एक बच्ची की माँ भी बनी.

इसके बाद महिला को किसी से कॉल पर बात करते हुए पति ने देख लिया. पति की गहन पूछताछ के बाद महिला ने बताया कि शादी से पूर्व उसका एक युवक के साथ प्रेम संबंध था और वह अभी उसी से बात करती हैं. इस प्रेम कहानी को जान पति ने ठान लिया कि अब पत्नी को उसके प्रेमी से मिलवाना हैं.

करीब आठ महीने पहले पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के पास छोड़ दिया और उससे अपने रिश्ते को ख’त्म कर दिया. पिछले आठ महीने से महिला प्रेमी के साथ निवास कर रही थी लेकिन कुछ दिन पहले ही प्रेमी को जानकारी मिली कि महिला अपने पूर्व पति से फोन पर बात करती है.

प्रेमी के साथ है तो आने लगी पति की याद

तब प्रेमी ने उससे पूछताछ की तो महिला ने कहा कि पूर्व पति ने अपनी बेटी से बात करने के लिए फोन किया था. महिला का पूर्व पति भी अब दूसरी शादी करने जा रहा है.

इसी बात को लेकर महिला और प्रेमी के बीच विवाद उपज गया और प्रेमी ने महिला की पिटा’ई कर दी. जिसके बाद महिला शिकायत लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची. यहां से इस मामले को नारी उत्थान केंद्र भेज दिया गया।.

केंद्र की काउंसलर ऋतु नारंग ने मामले में जानकरी देते हुए बताया कि दोनों की काउंसिलिंग की गई है. अब महिला अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए तैयार है और अब वह अपने पूर्व पति से बातचीत करना बंद कर देगी.