पायल रोहतगी ने देश के मुसलमानों से मांगी माफी, जानिए क्या वजह है

कंगना रनौत के शो Lock Upp में कंटेस्टेंट्स के बीच तेजी से घमासान बढ़ता ही जा रहा हैं, हर दिन कंटेस्टेंट्स के बीच नोक-झोंक तेज होती जा रही हैं। कंटेस्टेंट्स के बीच कभी-कभी ये लड़ाई इतनी आगे बढ़ जाती है कि वो गुस्से में एक-दूसरे को कुछ ज्यादा ही गंदा बोल देते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में पायल रोहतगी और जीशान खान के बीच देखने को मिला।

पायल और जीशान के बीच भयंकर लड़ाई हुई, इस दौरान पायल को जीशान पर इतना ज्‍यादा गुस्‍सा आया कि उन्‍होंने जीशान को आतं’कवादी तक कह डाला।

पायल रोहतगी ने मांगी माफी

पायल और जीशान के बीच काफी वक्‍त से जुबानी जंग देखने को मिल रही हैं। पायल के तेवर से हर कोई वाकिफ है, वह गुस्‍से में अपना अपा ही खो देती हैं।

पायल ने जुबानी जंग में जीशान पर इस्लामोफोबिक कमेंट करते हुए उन्‍हें आतं’कवादी करार दिया। एक्‍ट्रेस से इस तरह की टिप्‍पणी की उम्‍मीद किसी को नहीं थी, ऐसे में शो के सारे कंटेस्टेंट्स पायल के खिलाफ खड़े नजर आए।

इतना ही नहीं सभी लोगों ने उन्‍हें शो से बाहर कर देने की मांग भी की। वहीं पायल को अपनी गलती का एहसास तब हुआ, जब शो की होस्ट कंगना रानौत ने उन्हें बताया कि वो शो में सुरक्षित हैं।

वहीं इस बीच निशा रावल शो से बाहर हुई। पायल को कंट्रोवर्शियल कमेंट के बाद भी शो से बाहर नहीं किया गया, उन्‍हें जनता ने तक एलिमिनेशन होने से बचाया।

प्‍लीज इसे मुद्दा ना बनाएं, मुझे माफ कर दें

वहीं एलिमिनेशन होने के बचने के बाद पायल ने बिना देर किए भारतीय मुसलमानों से माफी मांगी है। आज तक की रिपोर्ट के अनुसार कैमरे के सामने पायल ने कहा कि नमस्ते मैं हूं पायल रोहतगी, मैं दोनों हाथ जोड़ के माफी मांगती हूं।

उन्‍होंने आगे कहा कि अगर मैंने किसी की भावनाओं को हर्ट किया। एक समुदाय की भावनाओं को अगर मैंने हर्ट किया तो मैं सच में माफी मांगती हूं, रियली सॉरी। मैं आप लोगों से विनती करती हूं कि आप इसे लेकर मुद्दा न बनाएं।

बता दें कि पायल और जीशान के बीच ये झगड़ा उस समय हुआ जब शो के दौरान लॉक अप के अंदर न्यूज देते हुए बताया गया कि कर्नाटक में हलाल मीट पर प्रतिबंध की मांग की जा रही हैं।