‘पठान’ की शुटिंग के आखिरी दिन सामने आई दीपिका और लंबों बालों में शाहरुख की तस्वीरें, फैंस बोले- ये हैं असली किंग खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर एक बार फिर खबरों में छा गए हैं। हाल ही में बादशाह शाहरुख ने फैंस के साथ फिल्‍म का पहला लुक शेयर किया था। जिसमें वह अपने एब्स दिखाते नजर आ रहे थे।

वहीं अब ‘पठान’ के सेट से किंग खान और फिल्‍म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं।

पठान के सेट से शाहरुख का लुक आया सामने

तस्‍वीरों में शाहरुख को अपने कुछ फैंस के साथ देखा जा रहा हैं। दरअसल शाहरुख इन दिनों शूटिंग के लिए स्‍पेन में है, यहां उन्‍होंने पठान की शूटिंग का आखिरी शेड्यूल शूट कर लिया है।

इसके बाद शाहरुख ने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी ली, जो अब सोशल म‍ीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वायरल फोटो में किंग खान लंबे बाल और ब्लू शार्ट और रिप्ड जींस में नजर आ रहे हैं।

एक्‍टर अपने इस लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे, वहीं उनके फैंस तो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है। एक अन्‍य फोटो में एक्‍टर को ब्लैक लेदर जैकट और सनग्लासेज में देखा जा सकता हैा।

शाहरुख खान को एक बार फिर से लंबे बालों के साथ देखकर फैंस काफी उत्‍साहित हो रहे है, कई फैंन ने तो शाहरुख के इस लुक पर रिएक्‍ट करते हुए इसे असली शाहरुख खान वाला लुक करार दिया।

वहीं पठान के सेट से शाहरुख की को-स्‍टार दीपिका पादुकोण की भी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें वह ब्लैक लेदर जैकेट और ब्लू जींस पहने नजर आ रही हैं।

दीपिका ने विंग आईलाइनर और रेड लिपस्टिक लगाया हुआ है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, दीपिका अपने फैंस के साथ सेल्फी लेते नजर आ रही है।

फैंस बोले- ये हैं असली किंग खान

आपको बता दें कि शाहरुख खान पठान के साथ चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे है। इससे पहले उन्‍हें साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था जो दर्शकों को प्रभावित करने में नाकामयाब रही थी।

बता दें कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्‍म पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो करते दिखेंगे। सिद्धार्थ आनंद द्वारा डारेक्‍ट यह फिल्‍म 25 जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में दस्‍तक देने वाली है, यह हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।