‘तांड’व’ पर मचे तांड’व के बीच सैफ-करीना के घर पहुंची पुलिस, बीजेपी नेता बोले- ये अली, सैफ, आरिफ और जीशान को…

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की वेब सीरीज तांडव (Tandav) रिलीज होने के बाद से मचे तांडव को लेकर विवा’द बढ़ता ही जा रहा है। सैफ अली खान की वेब सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर आम लोगों के साथ साथ अब नेता भी आ गए है। वही इस वेब सीरीज को लेकर कहा जा रहा है की इसमें हिंदुओं का अपमान बताया है। जिसमे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की गई है।

सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ रिलीज होने के बाद से मचे विवा’द के बीच रविवार को करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर पुलिस की तैनात की गई है। हलाकि सैफ अली खान मुंबई में नहीं हैं। बताया जा रहा है की वो किसी फिल्म की शूटिंग के वजह से मुंबई से बाहर हैं। आपको बता दें तांडव में सैफ अली खान ने समर प्रताप सिंह का किरदार निभाया है।

गौरतलब है की महाराष्ट्र के भाजपा विधायक राम कदम ने सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव के रिलीज होने से पहले ही पुलिस स्टेशन में आपत्ति दर्ज कराई थी। वही अब भाजपा विधायक राम कदम ने ‘तांडव’ वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ घाटकोपार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। उन्होंने वेब सीरीज के निर्माताओं पर हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित करने का आरोप लगाया है।

वही तांडव पर मचे इस विवा’द के बीच अब भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें दिल्ली के बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा है कि ‘ये अली अब्बास, सैफ अली खान, आरिफ, जीशान को अपने खुद के धर्म से इतनी नफरत क्यो हैं.. बचपन से जिस धर्म का पालन कर रहे हो कभी उस पर भी कोई फिल्म बनाओ… बनाओ ना भाई जान।

सैफ अली खान की वेव सीरीज ‘तांडव’ को लेकर कई हिंदू संगठनों सहित भाजपा नेता कपिल मिश्रा और विधायक राम कदम के अलावा मुंबई नॉर्थ-ईस्ट से भाजपा सांसद मनोज कोटक ने भी केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर वेब सीरीज ‘तांडव’ को बैन करने की मांग की गई है।

उन्होंने कहा है कि ऐसा लगता है जैसे तांडव के निर्माताओं ने जानबूझकर हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *