योगगुरू बाबा रामदेव को लेकर प्रज्ञा मिश्रा ने कसा तंज, वायरल हो रहा ट्वीट

पत्रकार प्रज्ञा मिश्रा सोशल मीडिया और न्‍यूज के अन्‍य माध्यमों से जन सरोकार के मुद्दे लगातार उठाती रहती हैं। वह जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर सरकार से सवाल करने से पीछे नहीं हटती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर बाबा रामदेव का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसी वीडियो पर पत्रकार प्रज्ञा मिश्रा ने तंज कसा है।

बता दें कि वायरल वीडियो में एक पत्रकार बाबा रामदेव से सवाल करते है कि बाबा जी आपने न्यूज़ चैनल पर था कि आपको 40 रूपए पेट्रोल वाली और 300 रु सिलेंडर वाली सरकार चाहिए या मंहगाई वाली।

प्रज्ञा मिश्रा ने कसा तंज

बाबा रामदेव पत्रकार के इस सवाल से भड़क गए और उन्‍होंने कहा कि क्‍या मैंने तेरे सवालों का जवाब देने का ठेका ले रखा है। योग गुरु के यह कहने पर आसपास बैठे लोग ठहाके लगाने लगे।

पत्रकार ने एक बार फिर बाबा को अपना बयान याद दिलाया तो रामदेव इस पर तल्ख तेवर में कहा कि मैंने कहा था…पूंछ फाड़ेगा मेरी? ये सब फालतू की बातें हैं।

पत्रकार ने कहा कि आपने ही तो कहा था। बाबा रामदेव जी कहा था कि नहीं कहा था? इस पर रामदेव ने बिफरते हुए कहा कि आमदी से ऐसे प्रश्‍न नहीं पूछो।

योगगुरू ने कहा कि हॉं मैने तब बाइट दी थी और अब नहीं देता, कर ले क्या करेगा? चुप हो जा…अब आगे से सवाल करेगा तो ठीक नहीं होगा। एक बार बोल दिया न, इतनी अधिक उद्दंडता नहीं करना चाहिए।

बाबा रामदेव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसी वीडियो पर वरिष्ठ पत्रकार प्रज्ञा मिश्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बाबा पहले ले रहे थे ठेका और अब…

उन्‍होंने अपने ट्वीट ने कहा कि यही बाबा जी पहले 40 रुपये में पेट्रोल दिलाने का ठेका ले रहे थे। लोगों ने उनकी बात का भरोसा किया, अब ये कहते है कि यह सवाल दोबारा किया तो ठीक नहीं होगा।

बता दें कि प्रज्ञा मिश्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर इस पर अपनी खूब प्रतिक्रिया दे रहे है।

बता दें कि 2014 में यूपीए सरकार के खिलाफ बाबा रामदेव ने मोर्चा खोल रखा था। उन्‍होंने लोगो और अपने समर्थकों को बड़े-बड़े सपने दिखाए और कई वादे किए।

उन्‍होंने दावा करते हुए कहा था कि अगर केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार आती है तो देश भर में पेट्रोल की कीमत 40 रुपये होगी।

उन्‍होंने कहा था कि मोदी की सरकार देश के बाहर जितना भी काला धन है, उसे वापस लेकर आएगी। लेकिन अब बाबा पे‍ट्रोल और काले धन पर बात करना भी पसंद नहीं करते हैं।