सोनू निगम का बड़ा बयान, कहा- मुझे लाउडस्पीकर से दिक्कत… इस वजह से CM योगी को बताया पसंदीदा नेता

इन दिनों देश भर में मस्जिद में लाउडस्पीकर से अज़ान का मुद्दा चर्चा में बना हुआ हैं। लाउडस्‍पीकर से अज़ान का कई लोग विरोध करते नजर आ रहे हैं। इस मामले पर कई राजनीतिक और अन्‍य क्षेत्रों से जुड़ी हस्‍तियां अपनी प्रतिक्रिया देती दिख रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड गायक सोनू निगम ने लाउडस्‍पीकर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

बता दें कि इससे पहले सोनू निगम ने साल 2017 में कहा था कि उन्‍हें लाउडस्पीकर से दिक्कत होती है। जिसके बाद उन्‍हें खूब ट्रोल किया गया था।

दिक्कत लाउडस्पीकर से है

इतना ही नहीं उनका सिर मुंडवाने पर दस लाख रूपये के ईमान की घोषण भी की गई थी। वहीं अब पांच साल बाद सोनू से जब लाउडस्पीकर को लेकर सवाल किया गया तो उन्‍होंने फिर इस मामले पर खुलकर अपनी बात रखी।

एक इंटरव्यू में जब एंकर नविका कुमार ने सिंगर से सवाल किया कि लाउडस्पीकर पर आपकी क्या राय है?

तो इस पर सोनू ने कहा कि मुझे एक बात समझ आ चुकी हैं कि आप सोते हुए को जगा सकते हो लेकिन जो सोने की एक्टिंग कर रहा हैं, उसे आप नहीं जगा सकते है। आप कितनी भी सही बोल लो उसे सुनना ही नहीं है।

सोनू निगम ने कहा कि मैंने एक ही ट्वीट में मस्जिद, मंदिर और गुरूद्वारे का जिक्र किया था, मैंने कहा मुझे लाउडस्पीकर से दिक्‍कत हैं। अगर मेरा शो दस बजे बंद करा दिया जाता हैं तो फिर इस पर क्‍यों बवाल?

उन्‍होंने कहा कि 2017 में मेरे ट्वीट पर विवाद हुआ, दस लाख रूपये का ईमान भी रखा गया । मैंने सिर मुंडवाया लेकिन दस लाख नहीं मिले। अगर मेरी बात को समझते तो बात धर्म की थी ही नहीं। दिक्कत अजान से नहीं है बल्कि लाउडस्पीकर से है।

योगी पसंदीदा सीएम क्‍यों?

वहीं इस दौरान उन से पूछा गया कि अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे और योगी आदित्यनाथ में से उन्‍हें कौनसे सीएम पसंद हैं? तो इसके जवाब में सोनू ने कहा कि मेरे पसंदीदा सीएम योगी आदित्यनाथ हैं।

इस पर एंकर ने कहा कि आपको भगवा, राईट विंग और बुलडोजर बाबा पसंद हैं क्‍या? इस पर सोनू निगम ने कहा कि भारत में कड़क होना आवश्‍यक है, खासतौर पर यूपी जैसे बड़े राज्‍यों में।

उन्‍होंने आगे कहा कि इसका मतलब ये भी नहीं हैं कि मैं उद्धव ठाकरे, केजरीवाल या ममता बनर्जी के खिलाफ हूं, लेकिन लोगों को कानून दिखाना भी जरूरी हैं और इसीलिए ही मुझे सीएम योगी पसंद हैं।