VIDEO: रिपब्लिक भारत के होनहार एंकर विकास शर्मा नहीं रहे, अपने खास अंदाज में एंकरिंग के लिए जाने जाते थे

रिपब्लिक भारत ने किया ट्वीट जताई संवेदना, कहा- अपने मशहूर एंकर के चले जाने से रिपब्लिक परिवार को खासा नुकसान हुआ है.

अगर आप हाल ही में मशहूर हुए भारतीय मीडिया के हिंदी न्यूज़ चैनल रिपब्लिक भारत को देखते होंगे तो आज उसी रिपब्लिक भारत से बेहद दुख भरी खबर आई है. बता दें कि रिपब्लिक भारत पर तेजतर्रार लहजे में रात 9 बजे “ये भारत की बात है” शो करने वाले एंकर विकास शर्मा का गुरुवार शाम को अंतिम सांस ली।

जानकारी के मुताबिक कानपुर के रहने वाले 35 वर्षीय विकास शर्मा बीते कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। यही नहीं रिपब्लिक भारत के एंकर विकास शर्मा को कोरोना वायरस भी हो गया था लेकिन उन्होंने इसका डटकर मुकाबला किया और ठीक हो कर घर वापस लौट गए लेकिन फिर अचानक तबियत बिगड़ी तो उन्हें नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

खास अंदाज की एंकरिंग के लिए जाने जाते थे, विकास

लेकिन बीती शाम उन्होंने अंतिम सांस ली। बता दें कि विकास शर्मा कानपुर के रहने वाले थे और रिपब्लिक भारत में एंकर के पद पर कार्य कर रहे थे। विकास शर्मा के घर में उनकी पत्नी एक बेटा और एक बेटी है।

एंकर विकास शर्मा अपनी खास अंदाज़ की एंकरिंग के लिए जाने जाते थे जिसमें वे तेजतर्रार लहजे में देश के समक्ष खबरों को प्रस्तुत करते थे लेकिन विकास शर्मा का यूं मीडिया इंडस्ट्री से चले जाने से पूरी मीडिया इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है।

रिपब्लिक भारत ने किया ट्वीट जताई संवेदना

 

अपने मशहूर एंकर के चले जाने से रिपब्लिक परिवार को खासा नुकसान हुआ है रिपब्लिक भारत ने ट्वीट करते हुए एंकर विकास शर्मा को श्रद्धांजलि दी। रिपब्लिक भारत ने अपने ट्वीट में लिखा कि “दुखद खबर, ये भारत की बात है के एंकर विकास शर्मा अब हमारे बीच नहीं रहे। इस दु’खद घड़ी में विकास को भावभीनी श्रद्धांजलि। रिपब्लिक परिवार इस दुख की घड़ी में विकास के शोक संतप्त परिवार के साथ है।

यही नहीं एंकर विकास शर्मा के निधन पर रिपब्लिक भारत के संपादक अर्नब गोस्वामी ने संवेदना प्रकट की अर्नब गोस्वामी ने कहा कि यह उनके न्यूज़ नेटवर्क के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। विकास की एंकरिंग का एक अलग अंदाज था। यकीन नहीं हो रहा कि अब विकास नहीं रहे।

विकास जमीन से जुड़े एंकर थे और बहुत टैलेंटेड थे। इसके अलावा फिल्ममेकर अशोक पंडित विधायक, अभिजीत सिंह सांगा, बीजेपी विधायक दिनेश चौधरी ने भी ट्वीट का विकास के ख’त्म होने पर संवेदना प्रकट की।

लंबे समय से मीडिया में थे कार्यरत

रात 9 बजे रिपब्लिक भारत पर दिखने वाले तेज तर्रार एंकर विकास शर्मा लंबे समय से मीडिया इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे। बता दें कि विकास शर्मा ने कानपुर विश्वविद्यालय से बीएससी की डिग्री करने के बाद माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के नोएडा कैंपस से ब्रॉडकास्ट जर्नलिज्म की पढ़ाई की और उसके बाद से ही वे मीडिया में कार्यरत थे।