10वीं क्‍लास के बच्‍चे के इस कारनामे से हैरान हुआ सोशल मीडिया, आंसर सीट में लिखा- पुष्‍पा राज..

हाल ही में साउथ सुपरस्‍टार अल्‍लू अर्जुन की फिल्‍म पुष्‍पा रिलीज हुई थी। फिल्‍म ने देश से लेकर विदेश तक खूब नाम और पैसा कमाया। फिल्‍म का क्रेज हर तरफ देखने को मिला। आम लोगों से खास लोगों तक हर कोई फिल्‍म पर बात करते और इसके गाने और डायलॉग्‍स पर रील्‍स बनाते दिखें। लोगों के दिल-दिमाग पर चढ़ा फिल्म पुष्पा का खुमार अब तक नहीं उतरा है।

फिल्‍म के गानों और डायलॉग्स ने लोगों के दिल और दिमाग पर ऐसा जादू किया है कि हर कोई इसके गाने और डायलॉग्‍स मारता नजर आता हैं।

10वीं क्‍लास का पुष्पा राज…

यहां तक शादी हो या पार्टी लोग हर जगह श्रीवल्ली गाने (Srivalli Song) पर नाचते दिखे। सोशल मीडिया पर हमें ऐसे वीडियो और रील्‍स का जमावड़ा देखने को मिलेगा लेकिन अब यह असल दुनिया में भी आ गया हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 10वीं क्‍लास के एक छात्र ने कुछ ऐसा किया है, जिसे जानकर किसी का भी दिमाग हिल सकता है।

दरअसल इस बच्‍चे ने अपनी 10वीं क्‍लास की उत्तर पुस्तिका में लिख डाला- पुष्पा, पुष्पा राज… अपुन लिखेगा नहीं। अब क्‍या ही कहे…

सोशल मीडिया पर चल रही वायरल हो रही खबरों के हवाले से एनडीटीवी ने बताया हैं कि यह मामला पश्चिम बंगाल का हैं। लेकिन इसकी पुख्ता जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई हैं।

अपुन लिखेगा नहीं…सा..

आपको बता दें कि आंसर शीट की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस आंसर शीट में बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है कि- पुष्पा, पुष्पा राज…अपुन लिखेगा नहीं।

वहीं सोशल मीडिया पर बच्चे की इस हरकत से हर कोई हैरान हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

इस मामले के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लोगों पर अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का क्रेज किस कदर छाया हुआ हैं। लोग अपने वास्तविक जीवन में भी अल्‍लू के डायलॉग को फॉलो करते दिख रहे हैं।

वहीं इसमें बच्चे तो कुछ ज्यादा ही आगे निकलते नजर आ रहे हैं। इस फिल्‍म के गाने और डायलॉग पर बने जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, उनमें आप देख सकते है कि ज्यादातर वीडियो छोटे बच्चों के ही नजर आएंगे।