VIDEO: हाई प्रोफाइल घराने की लड़कियों को सपने दिखाकर ऐसे चकमा दे गया ये शातिर

बिहार की राजधानी पटना के दानापुर इलाके में एक बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है, खबरों के अनुसार यहां पर मस्ती कराने के नाम पर लोगों से फर्जीवाड़ा किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोप लगाए जा रहे है कि नवरात्रि के दौरान होने वाले डांडिया नाइट के नाम पर लोगों से लाखों रुपए लेने के बाद आयोजक फरार हो गया है . खबरों के अनुसार डांडिया रास के नाम से यह आयोजन किया जाना था.

बताया जा रहा है कि इसका दानापुर के सगुना मोड़ के पास स्थित आरसी वेस्टर्न मॉल में किया जाता है. इस आयोजन को लेकर काफी वक्त से कंकरबाग सहित आसपास के कई इलाकों में जोर-शोर से प्रचार प्रसार किया गया और लोगों से मोटी रकम एडवांस के तौर पर ली गई थी.

आपको बता दें कि डांडिया रास नाम के इस डांडिया नाइट का आयोजन 25 अक्टूबर को किया जाना था, लेकिन जब 25 अक्टूबर को लोग आयोजन स्थल पर पहुंचे तो वहां पर ना तो कोई कार्यक्रम आयोजित किया गया था और ना ही मौके पर कोई मौजूद था.

इसके बाद लोगों को पता चला कि यहां कोई भी डांडिया नाइट आयोजन नहीं है. ऐसे में लोग समझ गए कि उन्हें ठगा गया है, जिसके बाद मौके पर ही लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.

खबरों के अनुसार इस ठ’गी का शिकार होने वालों में अधिकांश हाई प्रोफाइल फैमिली से ताल्लुक रखने वाले लोग है जिसमें सबसे बड़ी तादात में लड़कियां शामिल हैं.

इस ठ’गी का शिकार हुई कुछ लड़कियां का कहना है कि इस आयोजन पहले 22 तारीख को होना था लेकिन उस दिन परमिशन नहीं मिलने की बात कहते हुए आयोजन नहीं किया और हमें बताया गया कि 25 तारीख को परमिशन मिली है और हम लोगों को इसी दिन आने के लिए कहा.

लेकिन जब वो मौके पर पहुंची तो आयोजन ही बल्कि यह एक फर्जीवाड़ा निकला. जिसके बाद लोगों ने सगुना मोड़ स्थित दानापुर थाना में शि’कायत दर्ज कराई है. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इसका आयोजक कौन हैं और कहाँ हैं.

साभार- न्यूज़18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *