मुंबई एयरपोर्ट पर नंगे पैर स्पॉट हुए ‘RRR’ के एक्‍टर राम चरण? वजह जान फैंस कर रहे जमकर तारीफ

एसएस राजमौली की फिल्म RRR बॉक्स ऑफिस पर लगातार ताबड़तोड़ कलेक्‍शन जुटा रही हैं। फिल्‍म ने कमाई के मामले में कई नए कीर्तिमान भी बनाए हैं। फिल्म अब तक वर्ल्डवाइल्ड 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं। वहीं इस फिल्‍म के बाद राम चरण और जूनियर एनटी आर दोनों की ही फैन फॉलोइंग पहले से काफी बढ़ गई हैं।

इसी बीच रामचरण का एक वीडियों सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। दरअसल वीडियों में रामचरण को नंगे पैर देखा जा रहा हैं जिससे उनके फैंस इसके पीछे की वजह जानने को उत्‍सुक नजर आए।

नंगे पैर एयरपोर्ट पर दिखे रामचरण

वहीं जब इस वजह का खुलासा हुआ तो फैंस एक्‍टर की जमकर तारीफ करते दिखे। बता दें कि हाल ही में राम चरण को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

इस दौरान जो सबसे बड़ी हैरानी की बात रही, वो यह थी कि वह नंगे पैर दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर लोग यह देखकर काफी हैरान हुए कि आखिर एक्टर बिना जूते-चप्पल के एयरपोर्ट पहुंच कैसे गए।

लेकिन जब लोगों को उनके जूते-चप्‍पल नहीं पहने की वजह पता चली तो लोग राम चरण की तारीफ करते नहीं थके। वीडियो में एक्‍टर को ऐसे देखकर सवाल तो उठना ही था कि आखिरकार एक्‍टर को नंगे पैर क्यों बाहर आना पड़ा।

दरअसल इसके पीछे की वजह ये है कि सुपरस्टार रामचरण ने 41 दिन की भगवान अयप्पा की दीक्षा ली है। इसलिए वह अगले 41 दिन तक नंगे पैर ही रहने वाले हैं।

इसके अलावा वह कोई भी चमड़े की चीज नहीं पहनेंगे और ना ही बिस्तर पर सो सकते हैं। बता दें कि यह व्रत काफी कठीन माना जाता है।

इंटरनेट पर छाए सुपरस्‍टार रामचरण

वहीं सोशल मीडिया पर राम चरण का यह वीडियो आग की तरह फैल गया और इस वीडियो को देख फैंस उनकी खूब तारीफें करते नजर आए।

इस दौरान एक यूजर ने लिखा कि दक्षिण के अभिनेता बॉलीवुड परंपरा और संस्कृति को वापस लेकर आएंगे। वहीं एक अन्‍य फैंस ने लिखा कि फिल्म बनाने, विनम्र रहने और जमीन से जुड़े रहने तक बॉलीवुड को दक्षिण से बहुत कुछ सीखने की जरूरत है।

वहीं साउथ के इस सुपरस्‍टार की फिल्‍म RRR की बात करे तो एस एस राजमौली के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म खूब धमाल मचा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिल्‍म इन दिनों दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। बता दें कि फिल्‍म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा बॉलीवुड स्‍टार आलिया भट्ट और अजय देवगन भी हैं।