रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी की तारीख हुई पक्‍की, एक्ट्रेस के अंकल ने कहा मिल चुका है न्‍यौता

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर काफी वक्‍त से अटकलें लगाई जा रही है कि दोनों शादी करने वाले हैं। फैंस काफी वक्‍त से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। वहीं हाल ही में आलिया भट्ट की सब्यासाची संग फोटो भी सामने आई थी जिसके बाद फैन्स रणबीर कपूर संग आलिया की शादी के कयास लगाने लगे थे। लेकिन अब यह खबरें कन्फोम हो चुकी हैं।

इसके साथ ही आपको बता दें कि रणबीर और आलिया को डिजाइनर बीना कनन के साथ भी पिछले दिनों नजर आए थे। जिसके बाद फैन्स ने दोनों से ही सवाल भी किया कि क्‍या उन्‍होंने अपनी शादी के लिए शॉपिंग शुरू कर दी है?

17 अप्रैल को फेरे, 18 को रिसेप्शन?

सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तारीख को लेकर कई खबरें चल रही हैं। फैंस कई तरह के कयास भी लगा रहे हैं। इस बीच रणबीर-अलिया की शादी की सही तारीख सामने आ चुकी हैं।

आलिया भट्ट के अंकल और राइटर रॉबिन भट्ट ने शादी को लेकर बड़ी अपडेट दी हैं। उन्‍होंने दैनिक भास्कर से बातचीत में बताया हैं कि रणबीर और आलिया की शादी में सिर्फ परिवार के मेंबर और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

उन्‍होंने बताया कि 14 अप्रैल से शादी का कार्यक्रम शुरू होगा और यह चार से पांच दिनों तक चलने वाला हैं। इस दौरान हर दिन अलग-अलग फंक्शन होंगे।

उन्‍होंने बताया कि शादी समारोह अभिनेता रणबीर सिंह के बांद्रा स्थित आरके हाउस में आयोजित किया जाएगा। आरके हाउस में आलिया और रणबीर की शादी होगी जो पंजाबी रीति-रिवाजों से होगी।

रॉबिन ने कहा कि कुल कितने लोग शादी में शामिल होगें, इसकी जानकारी मुझे नहीं है, क्‍योंकि मैं तो खुद गेस्‍ट हूं। उन्‍होंने कहा कि शादी 17 अप्रैल की रात को होगी और 18 अप्रैल को मुंबई में रिसेप्शन दिया जाएगा।

2017 से हैं रिलेशनशिप में

उन्‍होंने कहा कि मुझे तो अप्रैल के शुरुआती हफ्ते में ही भट्ट साहब और सोनी राजदान जी ने कह दिया था कि भइया 17 और 18 अप्रैल को शादी है, तैयार रहना।

आपको बता दें कि शादी वाले खास दिन यह कपल सब्यसाची के डिजाइनर किए हुए कपड़े पहनने वाला है। दोनों हर फंक्‍शन में मैंचिग का आउटफिट पहनने वाले हैं।

बता दें कि साल 2017 से रणबीर और आलिया एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के बीच दोस्‍ती और प्‍यार की शुरुआत उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से हुई थी।