बंजारा हिल्स में चल रही रेव पार्टी से पुलिस ने उठाया पर्दा, अभिनेता की बेटी व Big Boss विनर समेत 142 हिरासत में

हैदराबाद स्‍थित बंजारा हिल्स (Banjara Hills) के एक पांच सितारा होटल में हैदराबाद पुलिस की टास्क फोर्स टीम ने रेड मारी, जिसमें पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने होटल के पब में चल रही रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है। बताया जा रहा है कि इस पब में चल रही पार्टी में कई बड़े़ और वीआईपी नाम शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने पार्टी से कई वीआईपी, अभिनेता और राजनेताओं के बच्चों समेत करीब 142 लोगों को हिरासत में लिया हैं।

रेव पार्टी में कई नामी वीआईपी हिरासत में

रिपोर्ट्स की मानें तो इस रेव पार्टी के दौरान हिरासत में लिए गए इन लोगों के पास से बड़ी तदात में कोकीन और वीड जैसे प्रतिबंधित पदार्थ भी बरामद किए गए हैं।

इस दौरान रेव पार्टी से हिरासत में लिए गए लोगों में कई नामचीन लोग शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता नागा बाबू की बेटी और मेगास्‍टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनिडेला को भी पार्टी से हिरासत में लिया गया हैं।

इसके अलावा गायक और बिग बॉस तेलुगु रियलिटी शो के तीसरे सीजन के विनर राहुल सिप्लीगंज को भी हिरासत में लिया गया हैं।

वहीं नागा बाबू ने अपनी बेटी को हिरासत में लिए जाने के बाद एक वीडियो जारी करके कहा कि ड्रग्स से उनकी बेटी का कोई संबंध नहीं है।

वहीं राहुल सिप्लीगंज की बात करे तो ये वही गायक है, जिन्होंने हैदराबाद पुलिस के लिए 12 फरवरी को शुरू किए गए ड्रग्स के खिलाफ अभियान का थीम सॉन्ग गाया था।

इसके अलावा पार्टी में आंध्र प्रदेश के एक तेलुगु देशम सांसद के बेटे और राज्‍य के एक शीर्ष पुलिसकर्मी की बेटी भी हिरासत में लिए गए लोगों में शामिल हैा।

वहीं तेलंगाना के कांग्रेस नेता अंजन कुमार यादव ने अपने बेटे को पार्टी से हिरासत में लिए जाने पर कहा कि उनका बेटा एक जन्मदिन की पार्टी में गया था और इसी दौरान हर तरह के झूठ और फरेब से उन्‍हें फंसाया जा रहा हैं।

इसके साथ ही कांग्रेस नेता अंजन कुमार यादव ने कहा कि शहर के सभी पबों को बंद किया जाना चाहिए। वहीं इस मामले में बंजारा हिल्स के स्टेशन हाउस ऑफिसर शिव चंद्रा को ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोपों के चलते हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद ने निलंबित कर दिया है।