RRR का बॉक्स ऑफिस पर तहलका, पहले ही दिन पार किया 200 करोड़ का आकड़ा! सीधा मुकाबला द कश्‍मीर फाइल्‍स से

बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए एस.एस. राजामौली एक बार फिर अपनी फिल्‍म के साथ वापस आ गए है। शुक्रवार को एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी मल्टीस्टारर फिल्म ‘RRR’ रिलीज हो गई है। राजामौली ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली-2’ जैसी ऐतिहासिक फिल्‍में बना चुके है, इसलिए उनकी इस फिल्‍म पर भी सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।

इस फिल्‍म को ‘टैरिफिक’ बताते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सभी की नजरें अनी हुई है।

RRR का पहलेे दिन का Collection 200 करोड़ के पार

एक रिपोर्ट के अनुसार ‘RRR’ के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 17 से 18 करोड़ के आसपास नेट कलेक्शन किया। वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके जानकारी दी कि तेलुगू राज्यों में इस फिल्‍म ने पहले दिन 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया।

तरण आदर्श ने अपने एक और ट्वीट में इस फिल्म को सुनामी करार दिया है। तरण आदर्श ने कहा कि फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका से ही 24 करोड़ 46 लाख रुपये का करोबार किया है और लंदन से 2 करोड़ 40 लाख रुपये की कमाई की हैं।

वहीं आंध्रा बॉक्स ऑफिस डॉट कॉम के अनुमान के अनुसार फिल्म के सभी वर्जन्स का पहले दिन का टोटल कलेक्शन 200 करोड़ से भी अधिक रहा।

एक ट्वीट में आंध्रा बॉक्स ऑफिस ने बताया कि ‘बाहुबली’ के बाद #RRRMovie दूसरी ऐसी फिल्म होगी जो पहले ही दिन 200 करोड़ का आंकड़ा छू पाई है। फिल्‍म से यह भी उम्मीद की जा रही है कि ये बाहुबली-2 का आंकड़ा भी पार कर लेगी।

द कश्मीर फाइल्स से सीधा मुकाबला

फिल्‍म ने साउथ में नॉर्थ की तुलना में अच्‍छा बिजनेस किया है, फिल्म साउथ के सिनेमाघरों से ज्यादा बेहतर कमाई कर पाई है। हालांकि फिल्‍म का कॉम्पटीशन सीधे तौर पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ के साथ है।

यह दोनों ही फिल्में अलग-अलग तरह की हैं। वहीं स्टार कास्ट की बात की जाए तो RRR में जूनियर एनटीआर, राम चरण के अलावा बॉलीवुड स्‍टार आलिया भट्ट और अजय देवगन भी नजर आने वाले है।

फिल्म को क्रिटिक्स का खूब प्यार मिला है और इस फिल्‍म ने अपनी रिलीज के पहलेे ही दिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बिजनेस को काफी प्रभावित किया है।

राजामौली की RRR पहले दिन 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में बाहुबली के बाद दूसरी फिल्‍म रही है। यह देखना दिलचस्‍प होगा कि तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की लाइफ से प्ररित होकर बनी यह फिल्‍म आने वाले दिनों में क्‍या कमाल दिखाती है।