इस मशहूर अभिनेत्री की बेटी पर आया सैफ के लाडले का दिल, दोनों साथ में बिता रहे है वक्‍त

बॉलीवुड में कब किसका पेंचअप और कब किसका ब्रेकअप हो जाए कह पाना मुश्किल हाेता हैं। बॉलीवुड से आए दिन डेटिंग की खबरें तो आती ही रहती हैं। जहां कई स्‍टार और स्‍टार किड्स अपने रिलेशनशिप स्‍टेट्स को लेकर अक्‍सर ही चर्चा में बने रहते हैं। ऐसे ही एक स्‍टार किड्स सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान के बेटे हैं।

सैफ और अमृता सिंह के लाडले बेटे इब्राहिम अली खान प्‍यार में पड़ गए है और इसी को लेकर वो सोशल मीडिया पर छाए हुए है।

मशहूर अभिनेत्री की बेटी पर आया दिल

बताया जा रहा है कि सैफ के लाडले बेटे इब्राहिम का दिल टीवी इंड्रस्ट्री की सेलिब्रिटी की बेटी पर आ गया हैं। इन दिनों दोनों को काफी वक्‍त साथ में बिताते देखा जा रहा हैं।

इब्राहिम अली खान बॉलीवुड की नई नवेली सेलिब्रिटी पलक तिवारी को डेट कर रहे है। बता दें कि पलक टीवी स्‍टार श्वेता तिवारी की बेटी है। इब्राहिम और पलक काफी बार साथ में देखे गए हैं।

मीडिया ने हाल ही में एक बार फिर इब्राहिम और पलक को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया। माना जा रहा है कि दोंनो डेट पर आए थे।

इतना ही नहीं पलक ने जैसे ही पैपराबाजी को देखा, वह शर्म से लाल हो गई और अपने हाथों से अपना चेहरा छुपाते हुए नजर आई तो वहीं इब्राहिम पलक से कुछ दूर जाकर खड़े हो गए।

बता दें कि इससे पहले भी एक बार देर रात एक ही गाड़ी में इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को स्पॉट किया गया. इस दौरान भी मीडिया के कैमरा उनके सामने आते ही दोनों मुंह छुपाते हुए नजर आए थे।

वहीं बात करें इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी के वर्कफ्रंट की तो पलक जल्‍द ही आप को एक बार फिर बड़े परदे पर धूम मचाते हुए नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे इब्राहिम

पलक ने हाल ही में बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है और वह जल्‍द ही एक और फिल्‍म लेकर आने वाली हैं। उनकी फिल्म ‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ फरवरी में रिलीज हुई थी इस फिल्‍म में वह विवेक ओबेरॉय के साथ नजर आई थी।

वहीं इससे पहले पलक तिवारी का बिजली-बिजली सॉन्ग रिलीज हुआ था जिसने देशभर में काफी धमाल मचाया था। वहीं इब्राहिम अली खान की बात करें तो वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में काम कर रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

हालांकि वो इस फिल्म में एक्टर नहीं बल्कि असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहें हैं। वहीं एक्टिंग में डेब्यू की बात करे तो खबरें हैं कि वह धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में नजर आने वाले हैं, फिलहाल इस बारे में ज्‍यादा जानकारी नहीं दी गई हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)