पुलिस हिरासत में सलमान चिश्‍ती ने दिखाए तेवर, मुस्‍कुराते हुए दिखाया थंब

उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने अजमेर से धम’की देने के आरोप में सलमान चिश्‍ती नाम के एक शख्‍स को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी चिश्‍ती की पुलिस कस्‍टडी से कुछ तस्‍वीरें और वीडियों सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। दरअसल आरोपी इनमें मुस्‍कुराते हुए नजर आ रहा है। सलमान चिश्‍ती अजमेर दरगाह में खादिम है और इसे भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को गर्दन का’टने की धम’की देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया हैं।

मुस्‍कुुुुुुराते नजर आया आरोपी

वायरल वीडियों में सलमान चिश्ती को पुलिस कस्टडी में मुस्कुराते हुए और थंब साइन दिखाते हुआ देखा जा रहा हैं। यह वीडियो बुधवार को उस वक्‍त का हैं, जब उसे जज के आवास पर पेश करने के लिए ले जाया जा रहा था। खादिम सलमान चिश्‍ती ने जज के सामने पेशी के दौरान तख्‍त तेवर दिखाए।

तो वहीं पेशी के बाद वह पुलिस वाहन में बैठकर मुस्‍कुराते और थंब का साइन दिखाते हुए नजर आया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कल सलमान चिश्‍ती को अजमेर पुलिस ने बचाने की कोशिश की थी। इसका एक वीडियो भी सामने आया जिसमें अजमेर पुलिस उससे कहती नजर आ रही हैं कि तुम ये बोलना कि नशे में थे ताकि हम तुम्‍हें बचा सके।

सलमान चिश्ती ने भाजपा से निलबिंत नेता नूपुर शर्मा को लेकर विवादस्‍पद टिप्‍पणी की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियों में सलमान नुपूर शर्मा की गर्दन लाने वाले को अपना मकान इनाम में देने की घोषणा करते नजर आ रहा था। वहीं पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद सलमान चिश्ती को गिर’फ्तार कर लिया।

क्‍या कॉग्रेस राज में हिंदू जीवन रखता हैं मायने?

वहीं सलमान की गिर’फ्तारी के बाद एक और वीडियो सामने आया, जिसे लेकर विवाद छिड़ गया। यह वीडियो पुलिस का था, इसमें पुलिस सलमान को बचने का तरीका समझाते नजर आ रही थी। वीडियो ने पुलिस चिश्‍ती से कह रही थी कि तू बोलना कि मैं उस वक्‍त नशे में था ताकि तेरा बचाव हो जाए। वहीं प्रशासन वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में नजर आया।

प्रशासन ने दरगाह DSP संदीप सारस्वत को लाइन हाजिर किया। इसके बाद अब पुलिस मुख्‍यालय ने एक आदेश जारी करके पुलिस उपाधीक्षक डीएसपी संदीप सारस्वत को एपीओ कर दिया है।

वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने वीडियो को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि सीएम अशोक गहलोत की पुलिस नूपुर शर्मा को धम’की देने वाले आरोपी सलमान चिश्ती को यह सिखा रही हैं कि उसने नशे की हालत में बयान दे दिया था, जिससे उसे बचाया जा सके। क्या कांग्रेस सरकार में हिंदू जीवन मायने रखता है?