बड़ी ख़बर: सलमान ख़ान कैटरीना की शादी में नहीं हो सकेंगे शामिल, जो वजह बताई वह समझ से बाहर है

शादियों का सीजन शुरू हो चूका है और बॉलीवुड में भी शादियों का सिलसिला शुरू हो गया है. बॉलीवुड में इस साल शादी के सीजन की शुरुआत की अभिनेता राजकुमार राव ने, उन्होंने अपनी प्रेमिका पत्रलेखा के साथ शादी रचाई. अब इस कड़ी में एक और नए कपल का नाम जुड़ने जा रहा है, यह नाम है एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल का.

विक्की और कैटरीना शादी करने जा रहे है और इसकी तैयारी जोरो से चल रही है. शादी में मेहमानों की लिस्ट भी तैयारी की जा रही है. इसके साथ ही एक नाम चर्चा में आ गया है और वो नाम है सलमान खान का.

कैट की शादी में शामिल नहीं होंगे सलमान

दरअसल कैटरीना कैफ और दबंग खान एक लंबे वक्त तक सीरियस रिलेशनशिप में रहे है. इसके साथ ही ब्रेकअप के बाद भी कैफ और सलमान में अच्छी दोस्ती बनी रही है.

Katrina-Vicky’s wedding

सलमान और कैटरीना के बीच इतना करीबी रिश्ता रहा है कि कयास लगाए जा रहे है कि सलमान कैटरीना की शादी अटेंड करेंगे. खबरों की मानें तो कैटरीना की गेस्ट लिस्ट में सलमान खान का नाम शामिल बताया जा रहा है.

लेकिन अब एक बुरी खबर सामने आई है, बताया जा रहा है कि सलमान खान शायद ही इस रॉयल वेडिंग का हिस्सा बन सकें. दरअसल विक्की-कटरीना की शादी 9 दिसंबर को होना है और इसके ठीक अगले ही दिन सलमान खान का दबंग टूर होना है.

इस साल रियाद में 10 दिसंबर को Da-Bangg The Tour Reloaded ऑर्गनाइज किया जा रहा है. इसमें सलमान खान के साथ प्रभु देवा, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पाटनी, सई मांजरेकर, आयुष शर्मा, गुरु रंधावा, मनीष पॉल, सुनील ग्रोवर भी हिस्सा लेने वाले है.

वहीं सलमान खान टूर शुरू होने से एक दिन पहले इसके लिए तैयारी करने वाले है. सलमान खान अपनी इसी बिजी शेड्यूल चलते शादी में शायद ही शामिल हो सके.

दरअसल इतने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल कर शादी अटेंड करना सलमान के लिए मुश्किल साबित होगा. ऐसे में वो अपनी खास दोस्त कैफ की शादी के गवाह बनेंगे या नहीं इस पर अभी भी सस्पेंस बना है.

Salman at Katrina-Vicky’s wedding

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान के परिवार की तरफ से अलवीरा अग्निहोत्री, अर्पिता शादी में शामिल हो सकते है. कैटरीना कैफ की सलमान खान की बहनों के साथ अच्छी बोन्डिंग रही है.

कैटरीन-सलमान कर चुके है डेट

आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार मुंबई वापस लौटने के बाद सलमान खान न्यूलीवेड कपल विक्की-कटरीना के लिए रिसेप्शन जैसा बड़ा फंक्शन होस्ट कर सकते हैं.

Salman and Katrina

आपको बता दें कि राजस्थान के 700 साल पुराने सिक्स सेंसेज फोर्ट में विक्की और कटरीना की शादी होने जा रही है. 7-9 दिसंबर तक वेडिंग फेस्टिविटीज चलने वाली है.

इस कपल की शादी में करीब 200 मेहमानों के शामिल होने की खबरें सामने आई है. हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि न्यू वैरिएंट Omicron के चलते देश में बन रहे हालातों के चलते कपल अपनी गेस्ट लिस्ट को छोटा कर सकता हैं.