सलमान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तस्वीरें हुई वायरल, क्या दोनों ने चोरी छिपे कर ली है शादी?

सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर तेजी से वायरल हो रही है, तस्‍वीर में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रहे है. इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बेचलर कहे जाने वाले सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरें इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. सलमान और सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म ‘दबंग’ में एक साथ काम किया था, इस जोड़ी को लोगों से बहुत प्यार मिला था और उन्हें साथ में काफी पसंद किया गया था.

सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही तस्वीरों के मुताबिक सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने शादी रचा ली है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इन दोनों ने बिना किसी को बताए गुपचुप तरीके से शादी के सात फेरे ले लिए है.

क्या है वायरल तस्वीरों का सच?

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीर में सलमान और सोनाक्षी शादी करते हुए दिख रहे हैं. तस्वीर में सलमान सोनाक्षी को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं.

साल 2010 में सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा को अपनी फिल्म दबंग से लॉन्च किया था, दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिली. लेकिन क्या सोशल मीडिया पर इनकी शादी की जो खबरें चल रही है वह सच हैं?

इसका जवाब हैं- नहीं. असल में वायरल हो रही तस्वीरें सिर्फ कमाल का फोटोशॉप कहा जा सकता है, इसके आलावा और कुछ नहीं. यानि बॉलीवुड के दंबग खान अभी भी सिंगल ही हैं.

हालांकि सलमान खान के इन दिनों यूलिया वंतूर के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें जरुर सामने आ रही है, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी सलमान ने अपने रिलेशनशिप की खबरों पर कोई बयान नहीं दिया हैं.

पहले भी जुड़ चूका है कई एक्ट्रेस के साथ नाम

इससे पहले भी सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चूका है. जैकलीन फर्नांडिस से लेकर जरीन खान तक कई एक्ट्रेस के साथ सलमान खान को देखा जाता रहा है. लेकिन उनकी शादी को लेकर चल रही खबरें सिर्फ कोरी बकवास है और कुछ भी नहीं.

वहीं सोनाक्षी सिन्हा की बात की जाए तो उनके भी किसी रिलेशनशिप में होने की खबरें है. उनका नाम इन दिनों एक्टर जहीर इकबाल के साथ जोड़ा जा रहा है, दोनों को कई बार एकसाथ स्पॉट किया जा चुका है.

हालांकि सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को निराधार बताया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि जहीर और वो सिर्फ अच्छे दोस्त है और हम इस खबर को जानकर बहुत हंसे थे क्योंकि ये काफी फनी है.