Bigg Boss 15: बिचुकले पर फूटा सलमान का गुस्सा, बोले- घर में आके बाल पकड़कर मारूंगा

Bigg Boss 15 जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स के बीच और ज्यादा झगड़े देखने को मिल रहे हैं

टीवी के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस” में केंटेस्टेंट्स को आए दिन अपनी हरकत की वजह से सलमान खान के गुस्से का सामना करना पड़ता है। अब उन्होंने कंटेस्टेंट कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले की जमकर क्लास लगाई हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले को खुलेआम चुनौती तक दे डाली है।

इस साल बिगबॉस सीजन 15 के घरवालों ने सलमान खान का यह रौद्र रूप पहेली बार ही देखा है कि एपिसोड में सलमान खान अभिजीत बिचुकले की क्लास लगा रहे हैं। सलमान अभिजीत से कहते हैं कि ‘आप बहुत गलत गए हो। ये जो आपने गंदी-गंदी गालियां दी हैं, कोई दूसरा आपके परिवार को दे तो आपको कैसा लगेगा? जो गालियां दी है वो यहां पर हम दोहरा भी नहीं सकते। ये बनेगा हमारा प्राइम मिनिस्टर।’

सलमान ने पहले भी किया था वार्न

पहले भी कई बार सलमान ने अभिजीत बिचुकले को उनके बुरे व्यवहार के लिए वार्न किया है, लेकिन इस बार वार्निंग के साथ उनकी जमकर क्लास ली है। भाईजान अपने गुस्से में अभिजीत से कहा हैं कि तुम्हारे बाल पकड़कर घर से बाहर निकालूंगा।

salman khan abhijit bichkule
image source: google

इसके बाद वीडियो में अभिजीत कहते हैं कि ‘मैं अब कुछ बोलूं’। इस पर सलमान और भी ज्यादा भड़क जाते हैं। वो कहते हैं कि ‘तू अब बोलेगा ना.. तो घर में आकर तेरे को मा’र के जाऊंगा। सलमान के गुस्से को देखने के बाद बिचुलके भी तिलमिला जाते हैं। वो तुरंत उठते हैं और कहते हैं ‘भाड़ में जाए ये शो। मैं यहां रुकना भी नहीं चाहता। दरवाजा खोलो।’

प्रतीक और देवोलीना को दी थी गालियां

BB15 pratik and devoleena
pratik and devoleena BB15

दरअसल, अभिजीत बिचुलके ने शो में एक टास्क के दौरान प्रतीक को गालियां दी थीं। इसके साथ ही उन्होने देबोलीना को भी अपशब्द कहे थे। वैसे इस के पहले घर में हिंसा के चलते इस हफ्ते उमर रियाज को घर से बाहर कर दिया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

उमर और प्रतीक में टास्क को लेकर झगडा हुआ था और जब झगड़ा बढ़ा तो उमर ने प्रतीक को धक्का दे दिया। अब सलमान खान और शो के मेकर्स ने मिलकर उमर को शो से बाहर निकालने का फैसला किया है।

गौरतलब है की सलमान खान सिर्फ अभिजीत बिचुकले को ही नहीं बल्कि इससे पहले करण कुंद्रा को भी खूब खरी-खोटी सुना चुके। वह करण और तेजस्वी के रिश्ते की बात करेंगे और बताएंगे कि कैसे करण ने आज तक तेजस्वी का कभी भी खेल में साथ नहीं दिया है।