बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ के जन्मदिन पर इन हसीनाओं ने खूब लुटाई दौलत, जानिए कैटरीना ने क्या दिया?

बाॅलीवुड के भाईजान सलमान खान ने पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस पर 27 दिसंबर को बहुत ही धूमधाम से अपना जन्मदिन मनाया । सल्लू मियां के जन्मदिन की पार्टी में उनके परिवार समेत बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां भी शामिल थीं। अब बॉलीवुड के भाईजान का बर्थ डे हो तो गिफ्ट भी खास होने तो बनते ही हैं। मीडिया रिपोर्टों अनुसार सलमान खान को उनके 56वें जन्मदिन पर महंगे और शानदार उपहारों मिले हैं।

सलमान ने पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस पर अपने जन्मदिन की पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बाॅलीवुड के दिग्गजों के अलावा भाईजान का परिवार भी शामिल था। सल्लू मियां का बर्थ डे तो खत्म हो गया मगर उन्हें जो महंगे महंगे गिफ्ट मिले हैं उनकी चर्चे तो अभी भी आम है। जिसमें शिल्पा शेट्टी, संजय दत्त, कैटरीना कैफ जैकलिन फर्नांडीस, और अनिल कपूर से मिले गिफ्ट्स का भी जिक्र है।

salman khan birthday party

जानिए किसने दिया कौनसा तोहफा?

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने सलमान खान को बर्थडे विश करते हुए पोस्ट भी लिखा था और बतौर गिफ्ट 2-3 लाख रुपये का सोने का ब्रेसलेट भी दिया। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी सलमान खान को 16-17 लाख रुपये की किमत का एक डायमंड का ब्रेसलेट तोहफे में दिया किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज ने भी भाईजान को जन्मदिन के उपहार के रूप में 10-12 लाख रुपये की घड़ी गिफ्ट की है। मुन्नाभाई ने संजय दत्त ने भी सलमान खान को उनके बर्थडे पर डायमंड का एक महंगा और किमती ब्रेसलेट तोहफे में दिया है। सुत्रों के अनुसार इस ब्रेसलेट की कीमत 8-9 लाख रुपये बताई जा रही हैं।

अरबाज और सोहेल ने भी दिया भाई को खास तोहफा

ऐसा कहा जा रहा है कि दिग्गज अनिल कपूर ने सलमान खान को उनके जन्मदिन के उपहार के रूप में लेदर की खास जैकेट तोहफे में दी है। इस जेकेट की कीमत 27 लाख रुपये से भी ज्यादा बताई जा रही है।

यह तो बात थी बॉलीवुड के स्टार्स की लेकिन इन सभी के अलावा भी सलमान खान ने अपने परिवार के सदस्यों की तरफ से भी काफी महंगे महंगे गिफ्ट बटोर लिए हैं। छोटी बहन अर्पिता खान ने उन्हें 17 लाख रुपये की किमती रोलेक्स की घड़ी गिफ्ट की है।

वही सलमान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान ने भी बतौरे उपहार के तौर पर 23-25 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू कार और एक 2-3 करोड़ रुपये की कार का खास तोहफा दिया है।

बर्थडे से पहेले काट लिया था सांप ने

सलमान अपने फ्रेंड्स और फेमिली मेम्बर्स के साथ क्रिसमस के सेलीब्रेशन के लिए 25 दिसंबर को अपने फार्म हाउस चले गए थे । वहा उन्हे सांप ने काट लोया था। जिसने उनके फेंस में कुछ चिंता की लहर दौड गई थी। इसी बिच सलमान खान के कई सारी विडीयोज भी सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे है। एक विडीयो में वह जेनेलिया डिसुजा के संग डांस करते हुए नजर आ रहे है, जबकी दुसरे विडीयो में वह अपनी भानजी अर्पिताखान की बेटी संग खेलते हुये नजर आ रहे है।