कंगना रनौत पर मेहरबान हुए सलमान खान, एक्ट्रेस बोलीं- अब मैं अकेली नहीं हूँ.. भाईजान…

बॉलीवुड के गलियारों से कब कौन सी खबर निकलकर आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता हाल ही में बॉलीवुड से एक ऐसी चौंका देने वाली खबर सामने आई है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान होंगे. पहले तो आपको यकीन ही नहीं होगा. खैर, माहौल कम बनाते हैं और मुद्दे पर आते हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक शिकायत से तो आप वाकिफ ही होंगे. जिसमें वो कहती हैं बॉलीवुड से उन्हें कोई सपोर्ट नहीं करता है।

लेकिन अब ऐसा नहीं है। आपको ये जानकर खुशी होगी कि कंगना की ये शिकायत अब दूर हो गई है. क्योकि कंगना रनौत को अब बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार का साथ मिला है. जी हाँ कंगना को अब बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले भाईजान सलमान खान (Salman Khan) का साथ मिल गया है। सलमान खान (Salman Khan) के इस जेस्चर की क्वीन कंगना मुरीद हो गई हैं।

बता दें कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का दूसरा ट्रेलर 12 मई को रिलीज हो गया है। जिसमें कंगना जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही है। फैंस भी उनके एक्शन सीन से काफी खुश है। वही बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को भी कंगना की फि्ल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया।

कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ को दबंग सलमान खान का सपोर्ट मिला है. सलमान ने ऐसा कर के हर किसी को हैरान कर दिया है. सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कंगना की फिल्म धाकड़ के सेकंड ट्रेलर को शेयर किया है. इसी के साथ सलमान ने कंगना रनौत और फिल्म धाकड़ की पूरी टीम को बधाई दी है।

सलमान ने लिखा, ‘टीम धाकड़ को बहुत शुभकामनाएं।’ सलमान खान ने पोस्ट में कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल और प्रड्यूसर सोहेल मकलाई को टैग किया है।
सलमान खान की पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- थैंक्यू मेरे दबंग हीरो. सोने का दिल… मैं दोबारा कभी नहीं कहूंगी कि इस इंडस्ट्री में मैं अकेली हूं. पूरे धाकड़ टीम की तरफ से थैंक्यू.

वही सोशल मीडिया पर सलमान खान के फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें हाल ही में कंगना को सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में देखा गया था. इस पार्टी में बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हस्तियां पहुंची थीं. जिसमें कंगना रनौत भी शामिल थी इस पार्टी में कंगना को देख हर कोई हैरान हुआ था।