VIDEO: तुम्हारी औकात नहीं कि तुम मेरी बहन…. डिबेट शो के दौरान संबित पात्रा की हुई किरकिरी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

अक्सर आपने टीवी पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को खूब देखा होगा संबित पात्रा मेनस्ट्रीम मीडिया के कई टीवी चैनलों पर डिवेट शो में हाजिर रहते हैं। और वह देश में चल रहे तमाम मुद्दों पर बहस करते हैं. टीवी पर चलने वाली डिबेट में कई बार माहौल गर्मा भी हो जाता है। जब पैनलिस्ट एक के बाद एक तीखे कटाक्ष करते हैं। तो डिबेट का माहौल बिल्कुल बदल जाता है और कई बार उनसे जुड़े हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरस हो जाते हैं।

यहां तक कि भारतीय मीडिया के कई चैनलों के डिबेट शो के दौरान झगड़े जैसी घटनाएं भी हो चुकी है। जिसके बाद चैनल समेत पैनल में शामिल लोगों को भी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। कई बार डिबेट में शामिल मेहमान भाषा की मर्या’दा से बाहर होकर एक दूसरे पर कटाक्ष कर देते हैं। जिससे भी पूरे डिबेट शो का माहौल बदल जाता है।

और ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला जब बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा, राजनीतिक विश्लेषक रवि श्रीवास्तव से एक डिबेट शो के दौरान भिड़ गए जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि भारतीय मीडिया के हिंदी समाचार चैनल ज़ी न्यूज़ पर एक डिबेट शो चल रहा था जिसमें फरवरी 2020 में राजधानी दिल्ली में हुए दं#गों पर बहस चल रही थी। इस डिबेट शो में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा, राजनीतिक विश्लेषक रवि श्रीवास्तव, महिला एक्टिविस्ट शफूरा जरगर मौजूद थीं। और इसी दौरान संबित पात्रा और राजनीतिक विश्लेषक रवि श्रीवास्तव के बीच तीखी बहस छिड़ गयी।

तुम्हारी औकात नहीं मेरी बहन का नाम ले सको

दरअसल डिबेट शो में दिल्ली दं#गों को लेकर बहस चल रही थी जिसके बीच बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक महिला एक्टिविस्ट शफूरा जरगर को सिरफिरा कहकर संबोधित कर दिया और फिर यहीं से विवा’द शुरू हो गया।

संबित पात्रा द्वारा एक्टिविस्ट को सिरफिरा कहने पर रवि श्रीवास्तव संबित पात्रा पर बुरी तरह भड़क गए उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता चैनल पर बैठकर इतने सं’वेद’नही’न बात कह रहे हैं और यही नहीं एक प्रेग्नें”ट एक्टिविस्ट का मजाक उड़ा रहे हैं।

जब रवि श्रीवास्तव ने उन्हें एक्टिविस्ट के नाम को लेकर टोका तो संबित पात्रा बीच में बोले कि माफ कीजिएगा मुझे पता नहीं था कि उनका नाम सरफिरा नहीं है, संबित पात्रा आगे बोले कि मुझे माफ कर दो मैंने तुम्हारी बहन का गलत नाम ले लिया। संबित पात्रा के इतना कहते ही रवि श्रीवास्तव संबित पात्रा पर बुरी तरह भड़क गए उन्होंने कहा कि “तुम्हारी औकात नहीं है कि तुम मेरी बहन का नाम ले सको.

देखते ही देखते यह बहस और ज्यादा बढ़ गई संबित पात्रा ने रवि श्रीवास्तव से कहा कि “उमर खालिद को जेल में डालने पर आप तो ऐसे बौखला रहे हैं जैसे आपके ही किसी घर वाले को ही जेल में डाल दिया। आप तो उमर खालिद और शर्जील इमाम के फूफा की तरह बिहेव कर रहे हैं।

लेकिन संबित पात्रा यहीं नहीं रुके उन्होंने रवि श्रीवास्तव पर और तीखे कटाक्ष किए उन्होंने आगे कहा कि यह जान ही नहीं पाते कि टुक’ड़े-टुक’ड़े गैं#ग कौन है यह खुद टुक’ड़े टुक’ड़े गैं#ग के फूफा जान है”.

अब डिबेट शो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी यह वीडियो अपने ट्विटर से शेयर किया है उन्होंने ट्विटर पर शेयर करते हुए रवि श्रीवास्तव पर फिर से हम’ला किया उन्होंने लिखा कि सॉरी फूफाजी आपकी बहन का हमने गलत नाम ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *