समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति ने तो सच में क्रांति ही मचा दी, सबकी बोलती कर दी बंद

आर्यन खान ड्रग मामले की जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की मुश्किलें लगातार बढ़ती नजर आ रही है. एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक वानखेड़े पर लगातार हम’लावर हो रहे है. उन्होंने समीर वानखेड़े के खिलाफ कई आरोप लगाए है. इतना ही नहीं इन आरोपों के आधार पर अब समीर वानखेड़े के खिलाफ जांच भी शुरू करने के आदेश जारी कर दिये गए है.

वहीं जांच एजेंसियों के तलब किये जाने के बाद वानखेड़े सफाई देने के लिए दिल्ली पहुंचे है. वानखेड़े के इन मुश्किल हालातों में उनकी पत्नी और ऐक्ट्रेस क्रांति रेडकर भी उनके साथ है.

क्रांति ने मचाई क्रांति

रेडकर मुसीबतों में घिरते दिख रहे अपने पति के साथ उनकी मजबूत ढाल बनकर खड़ी हो गई है. वानखेड़े पर लग रहे सभी आरोपों के जवाब में रेडकर ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है.

इसके साथ ही क्रांति ने समीर के विवाह को लेकर उठ रहे सवालों के जवाब भी दिए है. नवाब मलिक द्वारा समीर पर धर्म छुपाने और फर्जी जाति प्रमाण पत्र से नौकरी हासिल करने के आरोपों का जवाब क्रांति ने दिया है.

क्रांति रेडकर ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मेरे पति पर जो भी आरोप लगाए जा रहे है वो पूरी तरह से गलत हैं. मैं और समीर जन्म से हिंदू है. हमने कभी धर्म परिवर्तन नहीं किया है. हम सभी धर्मों का सम्मान करते है.

उन्होंने आगे कहा कि समीर के पिता ने मेरी मुस्लिम सास से शादी रचाई थी जो अब इस दुनिया में नहीं रही है. समीर की पहली शादी विशेष विवाह अधिनियम के तहत हुई थी जो साल 2016 में कानूनी तौर पर टू’ट गई थी.

इसके बाद मेरा और समीर का विवाह हिंदू विवाह अधिनियम 2017 के तहत हुआ. उन्होंने आगे कहा कि वानखेड़े के पूरे गांव का सर्टिफिकेट देख सकते है आप, उनके पूरे वानखेड़े परिवार का देख लीजिए.

एक इंसान फर्जी सर्टिफिकेट बनवा सकता है लेकिन पूरा गांव तो नहीं बनवा सकता ना. उन्होंने आगे कहा कि यह सब झूठे आरोप मेरे पति की छवि ख़राब करके उन्हें इस केस से हटाने के लिए किये जा रहे है.

क्रांति रेडकर ने नवाब मलिक के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि जब आप लहरों की विपरीत दिशा में तैरते है तो डूब जाने का खत’रा होता है लेकिन अगर भगवान आपके साथ है तो कोई लहर ऐसी नहीं जो आपको डूबा सके क्योंकि सिर्फ ऊपर वाले को सब सच पता है. सुप्रभात सत्यमेव जयते.

क्रांति रेडकर ने कहा कि मैं हमेशा समीर को प्रोत्साहित करती हूं, वो बहुत ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैं. 15 सालों से समीर वानखेड़े देश की सेवा कर रहे है और उन्होंने इसी सेवा से यह इज्जत बनाई है. वो बेदाग छवि के अधिकारी है.

कौन हैं क्रांति रेडकर

उन्होंने आगे कहा कि उनका दुश्मन आकार भी यह नहीं बोल सकता है कि उन्होंने ऐसा कुछ किया है जो गलत है. कुछ लोगों को यह हजम नहीं हो रहा है इसलिए वो उन्हें ड्र’ग्स मामले से ह’ट’वाने के लिए उनके परिवार को तक घसी’ट रहे हैं.

आपको बता दें कि क्रांति रेडकर एक मराठी एक्ट्रेस हैं. इसके साथ ही उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. वो प्रकाश झा की सुपरहिट फिल्म गंगाजल का हिस्सा भी रह चुकी है. मराठी फिल्मों में उन्होंने बतौर फिल्म डायरेक्टर भी काम किया है. 29 मार्च 2017 को उन्होंने समीर वानखेड़े के साथ शादी रचाई.